फ़िरोज़ाबाद न्यूज : मृतक आकाश के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

मृतक आकाश के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय
UPT | कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

Jun 29, 2024 20:51

फिरोजाबाद में पिछले दिनों ज़िला जेल में पिटाई के दौरान बंदी आकाश जाटव की मौत में मामले में राजनीति चरम पर पहुंच गयी है। सभी राजनैतिक दलों के नेता...

Jun 29, 2024 20:51

Firozabad News : फिरोजाबाद में पिछले दिनों ज़िला जेल में पिटाई के दौरान बंदी आकाश जाटव की मौत में मामले में राजनीति चरम पर पहुंच गयी है। सभी राजनैतिक दलों के नेता मृतक के परिवार से मिलने के लिए फिरोजाबाद पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय अपने सांसदों और विधायकों के साथ परिवार से मिलने उसके आवास पर पहुंचे। 

एक करोड़ का मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग
परिजनों से मुलाक़ात कर प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में जंगल राज है । पुलिस बेलगाम हो गयी है, लोगों पर बर्बरता कर रही है। यहां लोगों को बेरहमी से मारा गया है, लोगों पर केश दर्ज कर दिए हैं। पीड़ित परिवार को अभी तक न्याय  नही मिल पा रहा है। हम सरकार से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले और परिवार को एक करोड़ का मुआवजा व सरकारी नौकरी दी जाय।

5 जुलाई को करेंगे डीजीपी से मुलाकात
आगरा अलीगढ और फ़िरोज़ाबाद में हुए पुलिस उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर वह 5 जुलाई को DGP से मुलाक़ात करने जा रहे हैं। इस मौके कांग्रेस पार्टी के सांसद विधायक दल के साथ फिरोजाबाद जिलाध्यक्ष व अन्य नेता मौजूद रहे।

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें