Firozabad News : बेटी की ससुराल वालों ने मायके पक्ष के लोगों पर लाठी डंडे बरसाए, घटना सीसीटीवी में कैद

बेटी की ससुराल वालों ने मायके पक्ष के लोगों पर लाठी डंडे बरसाए, घटना सीसीटीवी में कैद
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 28, 2024 20:16

पूरी घटना दहेज़ उत्पीड़न को लेकर बताई जा रही है। आरोप है दीपचंद और उसकी पत्नी मधु और परिवार के साथ विवाहित बेटी विनीता को बुलाने गये थे जहाँ बेटी विनीता के ससुराली जनों से …

Jun 28, 2024 20:16

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना लाइनपार क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर में बेटी को बुलाने गये मायका पक्ष के लोगों पर ससुराल पक्ष के लोगों ने  लाठी डंडे से हमला किया है। घटना  का cctv वीडियो भी सामने आया है। घटना में गर्भवती महिला और उसके माता पिता बुरी तरह से घायल हुये हैं जिनको उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

घटना दहेज़ उत्पीड़न को लेकर बताई जा रही
पूरी घटना दहेज़ उत्पीड़न को लेकर बताई जा रही है। आरोप है दीपचंद और उसकी पत्नी मधु और परिवार के साथ विवाहित बेटी विनीता को बुलाने गये थे जहाँ बेटी विनीता के ससुराली जनों से कहासुनी हो गयी ।
 इसके बाद दीपचंद ने पुलिस बुला ली,जैसे ही दीपचंद अपनी बेटी को ले जाने लगे तो विनीता के ससुराल वालों ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे दीपचंद्र उसकी पत्नी मधु और गर्भवती बेटी विनीता समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिनको पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

 घटना का cctv लाइव वीडियो भी सामने आया है, मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है, बताया जाता है करीब दो साल पूर्व में विनीता की शादी हुयी थी,शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज़ के लिए उत्पीड़न कर रहे थे,पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर जाँच शुरू कर दी है।

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें