Firozabad News : एडीजी आगरा जोन ने मक्खनपुर के मॉडल थाने का किया उद्घाटन, जानें पूरी डिटेल

एडीजी आगरा जोन ने मक्खनपुर के मॉडल थाने का किया उद्घाटन, जानें पूरी डिटेल
UPT | एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ

Sep 13, 2024 18:04

एडीजी आगरा जोन ने किया मक्खनपुर के मॉडल थाने का उद्घाटन,अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन अनुपम कुलश्रेष्ठ ने फीता काटकर किया उद्धघाटन

Sep 13, 2024 18:04

Firozabad News : फिरोजाबाद में  शुक्रवार को फिरोजाबाद पहुंची एडीजी आगरा जोन ने मक्खनपुर मॉडल थाने का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां पीड़ितों को न्याय मिलेगा और अपराधियों पर कार्रवाई होगी। इस दौरान उन्होंने मॉडल थाने का निरीक्षण भी किया। पहले से प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत मक्खनपुर थाने पर पहुंची एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ ने फीता काटकर विधिवत तरीके से थाने का उद्घाटन किया। वहां पर बच्चों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद की पुलिस पीड़ितों को न्याय दिलाने और अपराधियों पर कार्यवाही करने के लिए कटिबंद्ध है। 



थाने का पैदल भ्रमण कर निरीक्षण किया
थाने पहुंची एडीजी को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। मॉडल थाने का पैदल भ्रमण कर उन्होंने निरीक्षण किया और विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं को भी देखा। उन्होंने फिरोजाबाद एसपी सौरभ दीक्षित को निर्देशित करते हुए कहा की मॉडल थाने के तहत न्याय प्रक्रिया सरल और सुलभ की जानी है, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस पर है।

ये लोग रहे मौजूद
 पीड़ितों को समय से न्याय दिलाना ही पुलिस का काम है। इस मौके पर आईजी आगरा दीपक कुमार, डीएम फिरोजाबाद रमेश रंजन, एसएसपी सौरभ दीक्षित, नगर आयुक्त घनश्याम मीणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Also Read

तीन लोगों को गोलियों से भूनने वाले दोषी को फांसी की सजा, कोर्ट को कर रहा था भ्रमित

18 Sep 2024 12:38 AM

मैनपुरी Mainpuri News : तीन लोगों को गोलियों से भूनने वाले दोषी को फांसी की सजा, कोर्ट को कर रहा था भ्रमित

मैनपुरी में 12 साल पहले दंपती की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद... और पढ़ें