Firozabad News : गोली से जख्मी पटाखा विस्फोट का मुख्य आरोपी, जानें कैसे हुई मुठभेड़... 

गोली से जख्मी पटाखा विस्फोट का मुख्य आरोपी, जानें  कैसे हुई मुठभेड़... 
UPT | मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल बदमाश।

Sep 18, 2024 17:06

फ़िरोज़ाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौशहरा में बीते दिन हुए पटाखा विस्फोट मामले में भूरा उर्फ नवी अब्दुल्ला को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस विस्फोट में पांच लोगों की मौत हुई थी। मुठभेड़ में...

Sep 18, 2024 17:06

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौशहरा में बीते दिन हुए पटाखा विस्फोट मामले में भूरा उर्फ नवी अब्दुल्ला को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस विस्फोट में पांच लोगों की मौत हुई थी। मुठभेड़ में जख्मी भूरा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

क्या है पूरा मामला
थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम को चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पटाखा विस्फोट का अभियुक्त भूरा उर्फ नवी अब्दुल्ला भूड़ा पुल से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली नहर की पटरी के किनारे जा रहा है। वह कहीं भागने की फिराक में हैं। इस सूचना पर थाना शिकोहाबाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की। सामने से आता हुआ एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। उसे रुकने का इशारा करने पर वह भागने का प्रयास करने लगा और भागते हुए पुलिस टीम पर फायर करने लगा। पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की। इसमें अभियुक्त भूरा घायल हो गया। घायल की पहचान भूरा उर्फ नवी अब्दुल्ला के रूप में हुयी है। वह बीते दिन हुए पटाखा विस्फोट मामले में नामजद अभियुक्त है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र
मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि भूरा बीते दिन हुए ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है। पुलिस ने उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों ताज और राजा की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read

विस्फोट के बाद पटाखा कारोबारी पर एक्शन, जानिये कितनी पकड़ी गई आतिशबाजी...

19 Sep 2024 10:44 AM

फिरोजाबाद Firozabad News : विस्फोट के बाद पटाखा कारोबारी पर एक्शन, जानिये कितनी पकड़ी गई आतिशबाजी...

फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद में हुए बम विस्फोट के बाद पूरे जिले में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। दीपावली से पहले पटाखा कारोबारी पर भी पुलिस की पैनी नजर है। पटाखे का स्टॉक रखने वाले एक व्यक्ति... और पढ़ें