फिरोजाबाद में पुलिस की बड़ी कार्रवाई : घर में चल रहे जुआ अड्डे पर छापा, 10 जुआरी गिरफ्तार

घर में चल रहे जुआ अड्डे पर छापा, 10 जुआरी गिरफ्तार
UPT | फिरोजाबाद में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jul 03, 2024 17:26

फिरोजाबाद में पुलिस ने 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि एक मकान की छत पर बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है, जिस पर थाना पुलिस ने मकान को घेर लिया और ...

Jul 03, 2024 17:26

Firozabad News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध जुआ खेल रहे 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत की गई।

स्थानीय पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि शहर के एक मकान में बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। इस जानकारी के आधार पर, थाना उत्तर पुलिस ने एसओजी (स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप) की मदद से एक योजना बनाई। एसओजी प्रभारी शेलेन्द्र चौहान के नेतृत्व में एक संयुक्त टीम ने संदिग्ध मकान की घेराबंदी की और अचानक छापा मारा।

ताश के पत्ते और रुपये बरामद
छापेमारी स्थानीय निवासी रामगोपाल के मकान पर की गई, जो सत्य नगर, थाना उत्तर क्षेत्र में स्थित है। पुलिस ने मकान के ऊपरी कमरे में प्रवेश किया, जहां 10 व्यक्ति ताश के पत्तों से जुआ खेलते हुए पकड़े गए। मौके से पुलिस ने 52 ताश के पत्ते, 53,350 रुपये नकद और जुआरियों की जामा तलाशी से 4,800 रुपये बरामद किए, जिससे कुल बरामदगी 58,150 रुपये की हुई।

इन्हें किया गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में विभिन्न क्षेत्रों के निवासी शामिल हैं, जिनमें टापाकला, सत्य नगर, कुशवाह नगर, मिर्जा नगला छोटा, कपावली, भीकनपुर मीरपुर, बघेल कालोनी, जलेसर रोड और संतोष नगर के रहने वाले लोग हैं। पुलिस ने वीनेश कुमार, श्याम सिंह, भीमसैन, लख्मीचन्द्र , सोनू , हरवीर सिंह, मुकेश, सुनील, सुनील कुमार और रामगोपाल को गिरफ्तार किया है। 

Also Read

रवि कुमार गर्ग बने जनपद के प्रथम लोकपाल

5 Jul 2024 11:19 PM

आगरा आगरा से बड़ी खबर : रवि कुमार गर्ग बने जनपद के प्रथम लोकपाल

जनपद में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारण्टी योजना अंतर्गत होने वाली समस्याओं का समय से निष्पादन करने के लिए शासन ने चयन समिति की संस्तुति के बाद... और पढ़ें