Firozabad News : जुमे की नमाज से पहले अलर्ट मोड पर पुलिस, भारी सुरक्षाबल तैनात

जुमे की नमाज से पहले अलर्ट मोड पर पुलिस, भारी सुरक्षाबल तैनात
UPT | फिरोजाबाद में भी अलर्ट मोड पर पुलिस

Feb 02, 2024 17:01

ज्ञानवापी को लेकर आज फिरोजाबाद में पुलिस अलर्ट पर रही है। एसएसपी (SSP) ने फिरोजाबाद नगर में भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च  किया। इस दौरान आमजनों से संवाद स्थापित कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

Feb 02, 2024 17:01

Short Highlights
  • अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
  • पुलिस ने कहा- धर्म की भावनाओं से न करें खिलवाड़
Firozabad News : ज्ञानवापी मसले के मद्देनजर आज फिरोजाबाद में भी पुलिस अलर्ट पर रही है। एसएसपी (SSP) ने फिरोजाबाद नगर में भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च  किया। इस दौरान आमजनों से संवाद स्थापित कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित द्वारा जनपद में चाक-चौबंद कानून व्यवस्था के दृष्टिगत भारी पुलिस बल के साथ नालबंद चौराहे से सेंट्रल चौराहे तक पैदल मार्च किया गया। पैदल मार्च के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा संभ्रान्त नागरिकों से संवाद स्थापित किया गया।

जिला प्रशासन ने की अफवाह न फैलाने की अपील
बता दें कि ज्ञानवापी को लेकर मुख्य बाजारों, चौराहों, संवेदनशील स्थलों और मिश्रित आबादी वाले स्थानों पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गयी है। जनपद के सभ्रांत नागरिकों से अपील की गयी कि बच्चों एवं नवयुवकों को जागरुक करें कि किसी भी तरह कीअफवाह न फैलाएं। इसके साथ ही जिला प्रशासन द्वारा क्षेत्र के लोगों से अपील की गयी है कि सोशल मीडिया पर किसी तरह की कोई भ्रामक खबर या फोटो शेयर न करें जिससे किसी भी धर्म की भावनाओं को ठेस पहुँचे। अगर क्षेत्र में किसी को किसी भी प्रकार की कोई समस्या या असुविधा हो तो तत्काल 112 नंबर या सम्बन्धित थाने को सूचना देने का कष्ट करें। फिरोजाबाद पुलिस द्वारा आपकी हर सम्भव मदद की जायेगी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पैनी नजर
फिरोजाबाद पुलिस टीम द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे सतत निगरानी रखी जा रही है। जनपद के मुख्य बाजारों, चौराहों, संवेदनशील स्थलों एवं मिश्रित आबादी वाले स्थानों पर भारी पुलिस बल की ड्यूटी लगायी गयी है। पुलिस टीम द्वारा आम लोगों तक सूचना पहुंचायी जा रही है कि अफवाहों से दूर रहें और किसी भी खबर को बिना प्रमाणिकता के शेयर न करें। अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Also Read

भूड़री गांव में मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, पति और परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

6 Oct 2024 02:13 PM

मथुरा Mathura News : भूड़री गांव में मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, पति और परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

मथुरा जिले के राया थाना क्षेत्र के भूड़री गांव में मिले अज्ञात महिला के शव की पहचान पुलिस ने कर ली है। शव की शिनाख्त साधना, निवासी गढ़ी जैनी, थाना हाथरस गेट, के रूप में हुई है। और पढ़ें