Firozabad News : मोबाइल लुटेरा गैंग के दो बदमाश गोली लगने से जख्मी, जानें कैसे हुई मुठभेड़...

मोबाइल लुटेरा गैंग के दो बदमाश गोली लगने से जख्मी, जानें कैसे हुई मुठभेड़...
UPT | मुठभेड़ में जख्मी बदमाशों को अस्पताल ले जाती पुलिस।

Oct 11, 2024 12:20

मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पकड़े...

Oct 11, 2024 12:20

Firozabad News : मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं।   

क्या है पूरा मामला
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की मोबाइल लुटेरा गैंग से मुठभेड़ हो गई। दोनों बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। उसी दौरान इलाका पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम को सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। अपने को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम समीर और सलीम हैं।

जानें क्या मिला बदमाशों से
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 02 तमंचा, 04 जिंदा कारतूस, लूट में प्रयुक्त 01 मोटर साइकिल और लूटे गए 05 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। ये दोनों शातिर बदमाश पहले भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं। 

Also Read

120 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं पर चल रहा है काम

11 Oct 2024 05:56 PM

मथुरा ब्रज में पर्यटन सुविधाओं के विकास पर जोर : 120 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं पर चल रहा है काम

बृज में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बृज तीर्थ विकास परिषद 120 करोड़ की परियोजनाओं पर काम कर रहा है, जिससे आने वाले समय मे बृज के विकास की नई तस्वीर सामने आएगी। स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी सुविधाएं मिलेंगी। और पढ़ें