आगरा में दिलदहला देने वाली घटना : ताजगंज में गाजियाबाद की डांसर को बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म, आरोपी दंपती गिरफ्तार

ताजगंज में गाजियाबाद की डांसर को बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म, आरोपी दंपती गिरफ्तार
UPT | ताजगंज थाना

Oct 13, 2024 12:09

आगरा पुलिस कमिश्नरी सिटी जोन के थाना ताजगंज में दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां पर फतेहाबाद रोड स्थिति राजकमल अपार्टमेंट के एक फ्लैट में गाजियाबाद की डांसर को तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की घटना ने सनसनी मचा दी...

Oct 13, 2024 12:09

Agra News : ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित राजकमल अपार्टमेंट में गाजियाबाद की एक डांसर को तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने की घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाकर फ्लैट में बंद कर दिया गया और जबरन देह व्यापार के लिए मजबूर किया गया। 

डांस प्रोग्राम के बहाने बुलाया और बंधक बनाया
पीड़िता के अनुसार, वह गाजियाबाद की रहने वाली है और क्लब में डांस करती है। उसे आगरा के एक इवेंट कंपनी संचालक विनय गुप्ता ने डांस प्रोग्राम के लिए बुलाया था। 8 अक्टूबर को वह आगरा पहुंची, जहां विनय गुप्ता उसे राजकमल अपार्टमेंट के फ्लैट में लेकर गए। फ्लैट में विनय की पत्नी मीरा भी मौजूद थी। मीरा ने पीड़िता को चाय दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। चाय पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और जब होश आया तो वह कमरे में कैद थी।

तीन दिन तक किया दुष्कर्म, देह व्यापार में धकेलने का प्रयास
पीड़िता ने बताया कि विनय गुप्ता ने तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे देह व्यापार में शामिल होने का दबाव बनाया। विनय ने उसे लालच दिया कि देह व्यापार में सहयोग करने पर वह जल्द ही करोड़पति बन जाएगी। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। किसी तरह शुक्रवार की रात वह फ्लैट से भागने में कामयाब हुई और सीधे ताजगंज थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। 



पुलिस की त्वरित कार्रवाई, आरोपी दंपती गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राजकमल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 107 में दबिश दी और आरोपी विनय गुप्ता और उसकी पत्नी मीरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ कि विनय गुप्ता लंबे समय से देह व्यापार के अवैध धंधे में लिप्त था। वह इसी तरीके से युवतियों को फ्लैट में बुलाकर बंधक बनाता और उन्हें देह व्यापार में धकेलने की कोशिश करता था।

अनैतिक गतिविधियों पर पुलिस की नजर
पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि फ्लैट में पहले से भी इस प्रकार की अनैतिक गतिविधियां चल रही थीं। सहायक पुलिस आयुक्त सैयद अरीब अहमद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब अन्य फ्लैटों में भी इस प्रकार की गतिविधियों की जांच कर रही है। 

पीड़िता ने लगाई थी जान बचाने की कोशिश
चर्चा है कि जब पुलिस फ्लैट पर पहुंची, तो पीड़िता फ्लैट की बालकनी से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश कर रही थी, हालांकि पुलिस इस दावे का खंडन कर रही है। फिलहाल पीड़िता सुरक्षित है और पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है। 

Also Read

बेटा के हाथ में लगी गोली, धमकी देने के बाद की फायरिंग

13 Oct 2024 08:45 PM

मथुरा सदस्यता अभियान से लौट रहे भाजपा नेता पर हमला : बेटा के हाथ में लगी गोली, धमकी देने के बाद की फायरिंग

मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। हाल ही में, कुछ लोगों ने भाजपा नेता पर हमला किया। यह घटना रविवार की शाम को हुई। नामज़द आरोपियों ने भाजपा नेता, उनके बेटे और भतीजों पर सीधी फायरिंग कर दी... और पढ़ें