Agra News : उड़ीसा से नई दिल्ली तक फैला नशा तस्करों का जाल, जीआरपी ने पकड़ा इतना गांजा

उड़ीसा से नई दिल्ली तक फैला नशा तस्करों का जाल, जीआरपी ने पकड़ा इतना गांजा
UPT | पुलिस की गिरफ्त में नशा तस्करी का आरोपी।

May 03, 2024 15:45

उड़ीसा से नई दिल्ली के बीच ट्रेनों के माध्यम से गांजा तस्करी के मामले थमते दिखाई नहीं दे रहे हैं। गांजा तस्करों के लिए ट्रेन सबसे अधिक सुगम माध्यम बना हुआ है। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी आगरा कैंट...

May 03, 2024 15:45

Agra News : उड़ीसा से नई दिल्ली के बीच ट्रेनों के माध्यम से गांजा तस्करी के मामले थमते दिखाई नहीं दे रहे हैं। गांजा तस्करों के लिए ट्रेन सबसे अधिक सुगम माध्यम बना हुआ है। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी आगरा कैंट ने 15 किलो से अधिक गांजा के साथ एक तस्कर को दबोचा है। 

क्या है पूरा मामला
जीआरपी आगरा कैंट के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं चुनाव आचार संहिता के नियमानुसार सघन चेंकिंग के विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत आगरा कैन्ट के प्लेटफार्म नंबर 06 के नीचे एक अभियुक्त को 15 किलो 590 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसकी अनुमानित कीमत लगभग 2,35,000 रुपये है। जीआरपी ने शामली जिले के फारुख को गिरफ्तार किया है। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

शामली ले जा रहा था गांजा
जीआरपी आगरा कैंट के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह गांजा ट्रेन के माध्यम से उडीसा से लाता है। वहां से गांजा सस्ता मिल जाता है और उसे वह पश्चिम उत्तर प्रदेश में काफी महंगा दाम पर बेच देता है। इससे उसे मोटा मुऩाफा होता है। वह इस गांजे को सप्लाई करने के लिये शामली लेकर जा रहा था, लेकिन चेकिंग के दौरान आगरा कैंट से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें