Agra News : भाजपा नेता और परिजनों पर अपने छोटे भाई से मारपीट करने सहित कई गंभीर आरोप  

भाजपा नेता और परिजनों पर अपने छोटे भाई से मारपीट करने सहित कई गंभीर आरोप  
UPT | थाना सिकंदरा

Jul 24, 2024 02:27

जनपद में एक व्यक्ति ने अपने तीन भाईयों पर जमीन के विवाद के कारण मारपीट करने और जूता चटवाने का आरोप लगाया है। यह मामला थाना सिकंदरा के रुनकता का बताया जा रहा है...

Jul 24, 2024 02:27

Agra News : जनपद में एक व्यक्ति ने अपने तीन भाईयों पर जमीन के विवाद के कारण मारपीट करने और जूता चटवाने का आरोप लगाया है। यह मामला थाना सिकंदरा के रुनकता का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी में एक भाजपा नेता भी है। मामला तब सामने आया जब पीड़ित की शिकायत को पुलिस ने कोई तवज्जो नहीं दी। जिसके चलते पीड़ित थाना सिकंदरा में पहुंचकर आत्मदाह की धमकी देने लगा और थाने पर हंगामा काटा। तब कहीं जाकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की। इस मामले में पुलिस ने भाजपा पदाधिकारी योगेंद्र चौधरी उनके छोटे भाई युवा मोर्चा के पदाधिकारी रवि चौधरी सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं पुलिस इस मामले में साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

जमीनी विवाद का मामला 
थाना सिकंदरा में यह मामला ओमवीर चौधरी ने दर्ज करवाया है। जिसमें योगेंद्र चौधरी, धर्मवीर चौधरी और रवि चौधरी एवं उनकी पत्नी को नामजद किया गया है। ओमवीर चौधरी ने बताया कि उनकी क्षेत्र में बांस-बल्ली की दुकान है। भाइयों से पुराना संपत्ति को लेकर विवाद चला आ रहा है। दो साल पहले पंचायत हुई थी जिसमें उन्हें खेत में भाइयों से हिस्सा मिलना शुरू हुआ था। अब तीनों भाई हिस्सा देने से मना कर रहे हैं। उन्हें जान से मारने और दुकान में आग लगाने की धमकी दी जा रही है। 

कीचड़ से सना जूता तक चटवाने का आरोप
ओमवीर ने बताया कि वह 14 जुलाई को अस्पताल दवा लेने गए हुए थे। अस्पताल के पास में ही भाइयों का मकान है। इस दौरान उन्होंने मुझे पकड़ लिया। उन सभी ने मिलकर बुरी तरह बेरहमी से मारपीट की और मारपीट के बाद कीचड़ से सना हुआ जूता तक चटवाया। इससे उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। जिसके कारण निजी अस्पताल में एक दिन भर्ती रहना पड़ा। स्वस्थ होने के बाद वह पुलिस चौकी पर शिकायत करने गए, तो राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई तवज्जो नहीं दी। पुलिस द्वारा कहा कि भाइयों का विवाद है, आपस में बैठकर सुलझा लें। वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर सिकंदरा का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

ओमवीर ने पुलिस पर दबाव बनाकर दर्ज कराया फर्जी मुकदमा 
वहीं इस संबंध में भाजपा के अछनेरा मंडल के महामंत्री योगेंद्र चौधरी का कहना है कि ओमवीर से वो खुद और पूरा परिवार पीड़ित है। ओमवीर ने पुलिस पर दबाव बनाकर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। हम चार भाई हैं और चारों भाई अलग-अलग रहते हैं। संपत्ति का बंटवारा हो चुका है। छोटे भाई रवि चौधरी की बीती 11 जुलाई को शादी थी। इसमें ओमवीर चौधरी ने नशे में धुत होकर हंगामा काटा और मारपीट की थी। किसी तरह मामले को शांत कराया था। 

Also Read

बसपा ने पंडित श्याम सुंदर शर्मा को किया निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप

17 Oct 2024 10:16 PM

मथुरा मथुरा से बड़ी खबर : बसपा ने पंडित श्याम सुंदर शर्मा को किया निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के वरिष्ठ नेता पण्डित श्याम सुंदर शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष ने उनके खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में यह निर्णय लिया है। और पढ़ें