Lok Sabha Election 2024 : भाजपा के प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन

भाजपा के प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन
UPT | ठाकुर जयवीर सिंह नामांकन करने के लिए मैनपुरी पहुंचे।

Apr 16, 2024 16:11

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए नामांकन शुरू हो गए हैं। सोमवार को मैनपुरी में बीजेपी प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। वह समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Apr 16, 2024 16:11

Mainpuri News : लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए नामांकन शुरू हो गए हैं। उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह ने सोमवार को अपने प्रस्तावकों  के साथ पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। उनके साथ भोगांव विधानसभा के विधायक रामनरेश अग्निहोत्री (पूर्व आबकारी मंत्री) और टैक्स पैक्स पेड के मंत्री प्रेम सिंह शाक्य, समाजवादी पार्टी को छोड़कर आए  जिला पंचायत सदस्य शुभम जाटव,पिछड़ा वर्ग आयोग की सदस्य ममता राजपूत उनके साथ पहुंचे जिन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा। ठाकुर जयवीर सिंह समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।  

नामांकन से पहले मंदिर में की पूजा अर्चना
ठाकुर जयवीर सिंह ने नामांकन करने से पहले अपने आवास पर स्थित मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान पैक्स पेड के मंत्री प्रेम सिंह शाक्य, पूर्व आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री मौजूद रहे।

क्रिश्चियन ग्राउंड में विशाल जनसभा का आयोजन
बीजेपी प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह के नामांकन दाखिल करने के बाद दोपहर करीब 1 बजे शहर के क्रिश्चियन ग्राउंड में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। इस जनसभा में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूपी सरकार के कई वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी जनसभा में शामिल होंगे। ये सभी नेता जनता से जयवीर सिंह को जिताने की अपील करेंगे।
 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें