UP Politics : मैनपुरी पहुंचे कैबिनेट मंत्री जितेन्द्र सिंह, बोले-जो सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा था, वो पूरा हो रहा

मैनपुरी पहुंचे कैबिनेट मंत्री जितेन्द्र सिंह, बोले-जो सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा था, वो पूरा हो रहा
Uttar Pradesh Times | कैबिनेट मंत्री ने मंदिर में साफ सफाई कर श्रमदान किया

Jan 16, 2024 18:27

मैनपुरी दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री जितेंद्र सिंह का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सबसे पहले वह शिव मंदिर गए, जहां उन्होंने स्वच्छता अभियान चलाया और मंदिर परिसर में झाड़ू लगाकर लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक किया। 

Jan 16, 2024 18:27

Short Highlights
  • मोदी जी के मार्गदर्शन में विकसित भारत के लिए हम अपनी छोटी बड़ी भूमिका निभाते रहें
  • केंद्रीय मंत्री ने 'एक बार फिर मोदी सरकार'का नारा देते हुए वॉल पेंटिंग की
Mainpuri News : कैबिनेट मंत्री जितेंद्र सिंह मंगलवार को मैनपुरी पहुंचे। उन्होंने कहा कि यहां मैं सिर्फ आप लोगों से मिलने आया हूं। अपने दौरे के दौरान सबसे पहले वे प्राचीन शिव मंदिर चांदेश्वर गए। मंदिर पहुंचकर उन्होंने शिव जी पर जल चढ़ाया। इसके बाद मंदिर में साफ सफाई कर श्रमदान किया। केंद्रीय मंत्री ने 'एक बार फिर मोदी सरकार'का नारा देते हुए वॉल पेंटिंग की।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह से सभी खुश
इस दौरान पत्रकारों से बातचीच में बोले, 22 जनवरी के कार्यक्रम को लेकर के देश के सभी लोग उत्साहित हैं । मोदी जी द्वारा लिए गए संकल्प की तिथि अब नजदीक आ चुकी है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा कि देश में सभी व्यक्ति इस बात से खुश हैं। जो सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा था, वो पूरा हो रहा है। लोग जल्द ही राम मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं शुभकामना करता हूं कि सभी भारतवासियों पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद बना रहे। मोदी जी को परमात्मा आशीर्वाद दें और हम उनके मार्गदर्शन में इसी तरह से विकसित भारत के लिए हम अपनी छोटी बड़ी भूमिका निभाते रहें।
 
 

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें