Mainpuri News : दौड़ प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम, सांसद डिंपल यादव ने बढ़ाया हौसला 

दौड़ प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम, सांसद डिंपल यादव ने बढ़ाया हौसला 
UPT | सांसद डिंपल यादव ने कार्यक्रम को संबोधित किया।

Sep 10, 2024 21:30

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जिस तरह रामाधार जी देश की सेवा करते हुए शहीद हुए, हमें उन पर गर्व है। कहा कि जब सेना में कोई शहीद होता था तब नेताजी मुलायम सिंह यादव ने अपने रक्षामंत्री के कार्यकाल में शहीदों के पार्थिव शरीर को अपने घर भेजने का काम किया है।

Sep 10, 2024 21:30

Mainpuri News : मैनपुरी के करहल में नगला टांक पहुंची सपा सांसद डिंपल यादव ने शहीद रामाधार सिंह यादव की प्रतिमा का शिलापट्टिका के साथ अनावरण किया है। इस दौरान सांसद ने पुष्प चक्र के साथ शहीद को श्रद्धांजलि दी। इससे पहले डिंपल यादव का जोरदार स्वागत किया गया। 

कौन थे रामाधार सिंह यादव
बता दें कि 10 सितंबर 1995 में जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद रामाधार सिंह यादव आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे। जिसके बाद उनके दोनों बेटों ने सेना में भर्ती होकर क्षेत्र का मान बढ़ा रहे हैं। शहीद रामाधार की पुण्यतिथि के अवसर पर उनके बेटे विश्वनाथ व यदुवीर ने बड़े भव्यता के साथ पुण्यतिथि का आयोजन करके मूर्ति का अनावरण करवाया। इस दौरान दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में 2000 मीटर में सभी वर्गों ने हिस्सा लिया। इसमें विजेताओं को 3100, 2100 और 1100 रुपये का इनाम रखकर उन्हें पुरस्कृत किया गया। वहीं 400 मीटर की दौड़ में केवल बालिकाओं ने हिस्सा लिया। इसमें 1500, 1000 और 500 रुपये का इनाम रखा गया था। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जिस तरह रामाधार जी देश की सेवा करते हुए शहीद हुए, हमें उन पर गर्व है। कहा कि जब सेना में कोई शहीद होता था तब नेताजी मुलायम सिंह यादव ने अपने रक्षामंत्री के कार्यकाल में शहीदों के पार्थिव शरीर को अपने घर भेजने का काम किया है। प्रदेश में जब सपा की सरकार आई तब सपा ने अपने काम के दम पर अपनी पहचान बनाई। गुजरात मॉडल कोई काम नहीं किया। भाजपा ने यूपी के नाम को पूरी तरह ध्वस्त करने का काम किया है। 

इस दौरान सैफई ब्लॉक प्रमुख मृदुला यादव, करहल चेयरमैन चौधरी अब्दुल नईम, जिला पंचायत सदस्य अवनीश यादव, प्रधान सुरेश बाबू यादव, जिला महासचिव रामनारायण बाथम, जिला सचिव ब्रजकुमार यादव, नेम सिंह यादव, कार्यक्रम आयोजक विश्वनाथ सिंह यादव व यदुवीर सिंह यादव समेत आदि लोग मौजूद रहे। 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें