राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर बोलीं डिंपल यादव : मुझे कोई न्योता नहीं मिला, आने वाले समय में हम सब परिवार सहित अयोध्या जायेंगे

मुझे कोई न्योता नहीं मिला, आने वाले समय में हम सब परिवार सहित अयोध्या जायेंगे
Uttar Pradesh Times | मैनपुरी में सांसद डिंपल यादव

Jan 20, 2024 18:15

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर सपा सांसद डिंपल यादव ने एक बड़ा बयान दिया है।  मैनपुरी आयीं समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा कि हमें न्योता नहीं मिला है।

Jan 20, 2024 18:15

Short Highlights
  • भगवान जब बुलाते हैं, तब जब जाया जाता है मंदिर और आने वाले समय में हम सब परिवार सहित अयोध्या जायेंगे
  • अगर हमारा हिंदुस्तान भी आगे बढ़ रहा है तो मैं समझती हूं बैलेट पेपर से ही चुनाव होने चाहिए
Mainpuri News: अयोध्या में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई मेहमान आने हैं। 22 जनवरी को होने वाले समारोह के बारे में समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव बोलीं हमें न्योता नहीं मिला है। उन्होंने यहां पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में कहा,"जैसा कि मैंने कहा था कि भगवान जब बुलाते हैं, तब जब जाया जाता है मंदिर और आने वाले समय में हम सब परिवार सहित अयोध्या जायेंगे।"

इसलिए शंकराचार्य कर रहे विरोध
शंकराचार्य द्वारा लगातार प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का विरोध किए जाने पर सांसद डिंपल यादव ने कहा," मैंने शंकराचार्य जी का बयान सुना था और उन्होंने कहा है कि मंदिर पूर्ण नहीं है और पूर्ण मंदिर में ही प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना चाहिए, ऐसा शास्त्रों में लिखा गया है। इसलिए शंकराचार्य लोग इसका विरोध कर रहे हैं मैंने उनके बयान सुने हैं।"

बैलेट पेपर से ही चुनाव होने चाहिए
वहीं अधिवक्ताओं द्वारा EVM हटाए जाने के विरोध को लेकर डिंपल यादव बोलीं, "विश्व की जितनी भी हमारी कंट्री है वहां सभी जगह जहां EVM से चुनाव होते थे वहां सभी बैलेट पेपर पर आ गए हैं। जितने भी देश हैं विश्व के वह सब बैलेट पेपर से चुनाव कर रहे हैं। अगर हमारा हिंदुस्तान भी आगे बढ़ रहा है तो मैं समझती हूं बैलेट पेपर से ही चुनाव होने चाहिए। "

गठबंधन और सीटों के बंटवारे पर रहीं खामोश
सरकार द्वारा 16 साल के बच्चों को कोचिंग सेंटरों में नहीं पड़ेंगे जिस पर डिंपल यादव बोलीं, "मैं समझती हूं सरकार को आंकड़े देखने चाहिए जो एनसीआरबी के आंकड़े आए हैं 2022 के कितनी बेटियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं, कितनी उनकी हत्याएं कर दी जा रही है, लगातार हत्याएं हो रही है पूरे प्रदेश में और अगर गांव-गांव जाएंगे कितने कब्जे हो रहे हैं जमीनों पर। मैं समझती हूं सरकार को अपना दृष्टिकोण बदलना चाहिए और लोगों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए। वहीं सांसद डिंपल यादव अन्य दलों से गठबंधन और सीटों के बंटवारे को लेकर मीडिया के सवालों से बचती नजर आई। "

Also Read

पुष्टाहार कालाबाजारी में जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड, कई रडार पर...

5 Oct 2024 09:59 AM

आगरा आगरा में भ्रष्टाचार पर वार : पुष्टाहार कालाबाजारी में जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड, कई रडार पर...

पुष्टाहार की कालाबाजारी के मामले में आखिरकार जिला कार्यक्रम अधिकारी आदीश मिश्रा को शासन ने निलंबित कर ही दिया। निलंबन के बाद उन्हें मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। यही नहीं, उनकी जांच मुख्य विकास अधिकारी... और पढ़ें