Mainpuri News : भेड़िए की दस्तक, किशोर पर बोला हमला, बाल-बाल बची जान

 भेड़िए की दस्तक, किशोर पर बोला हमला, बाल-बाल बची जान
UPT | छोटा जरामई गांव में जुटी भीड़

Sep 09, 2024 14:37

7 सितंबर की रात खेत पर बने मकान के बाहर सो रहे किशोर पर भेड़िये ने हमला कर दिया। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

Sep 09, 2024 14:37

Mainpuri news : बहराइच के बाद अब मैनपुरी में भी भेड़िये की दस्तक नजर आई। 7 सितंबर की रात खेत पर बने मकान के बाहर सो रहे किशोर पर भेड़िये ने हमला कर दिया। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। गांववालों का कहना है कि पहले ऐसा नहीं होता था, अब तो उसने हमला भी बोल दिया। ग्रामीण महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

भेड़िए ने जिस पर हमला किया, वो क्या बोला
पूरा मामला थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव छोटा जरामई का है। 7 सितंबर की रात से गाँव के लोग डरे हुए हैं। गांव के प्रांशु ने बताया कि हमला करने वाला भेड़िया ही था। 7 सितंबर की रात वह अपने खेत पर बने दूसरे मकान पर सोने गया था। घर के बाहर चारपाई पर लेटा हुआ था, तभी पास में बने बकरियों के बाड़े के पास समरसेबिल का स्टार्टर लगा है जिस पर तिरपाल पड़ी रहती है। आहट होने से वह जाग गया और बाड़े के पास गया। जैसे ही बाड़े को क्रॉस कर स्टार्टर पर पड़ी तिरपाल को हटाया, वैसे ही भेड़िये ने हमला बोल दिया। चीख-पुकार सुन माँ गुड्डी देवी और आसपास के लोग आ गए। प्रांशु को घबराया और भयभीत देख जब सभी ने पूछा हुआ क्या तो उसने बताया कि भेड़िये ने हमला कर दिया था।

सीने पर नाखूनों जैसे निशान
गांव निवासी मंगल सिंह ने बताया कि प्रशासन को गांव जाकर सच्चाई जानकर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि कोई भेड़िये का शिकार न बन जाए और सबकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। वहीं प्रांशु की दादी ने बताया कि प्रांशु के सारे कपड़े फटे हुए थे, सीने पर नाखूनों जैसे निशान थे। किसी तरीके से उसकी जान बच गई। उसने बताया कि बड़े-बड़े बाल, लाल आंखें और कुत्ते जितना बड़ा था भेड़िया।

 सात सदस्यीय टीम गठित
जिला सामाजिक वानिकी अधिकारी संजय मल्ल ने बताया कि भेड़िये के हमले की सूचना मिली थी। सात सदस्यीय टीम गठित कर दी गई है। मौके पर टीम पहुँच गई है। जांच हो रही है। पंजों के निशान लेकर स्पष्ट किया जाएगा कि वे भेड़िये के हैं या किसी अन्य जानवर के।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें