दिनदहाड़े महिला ने बच्चे के गले से उतारा सोने का लॉकेट : सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
UPT | सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Sep 28, 2024 17:15

कोतवाली थाना क्षेत्र के महमूद नगर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दिनदहाड़े एक महिला ने 2 वर्षीय बच्चे के गले से सोने का लॉकेट उतार लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है...

Sep 28, 2024 17:15

Mainpuri News : कोतवाली थाना क्षेत्र के महमूद नगर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दिनदहाड़े एक महिला ने 2 वर्षीय बच्चे के गले से सोने का लॉकेट उतार लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस अब तक इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है और पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है।

यह है पूरी घटना
महमूद नगर निवासी अब्दुल रहमान ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शुक्रवार की शाम उनका 2 वर्षीय बेटा आतिफ घर के बाहर सड़क पर खेल रहा था। इसी दौरान, मोहल्ले की एक महिला अपने बेटे के साथ वहां आई और आतिफ को रोककर उससे बात करने लगी। कुछ देर बाद महिला ने उसके गले से सोने का लॉकेट उतार लिया और वहां से चली गई। जब आतिफ घर लौटा, तो उसके गले से लॉकेट गायब था। इस पर परिवार ने बच्चे से पूछताछ की, तो उसने बताया कि महिला ने उसके गले से लॉकेट उतार लिया है।



सीसीटीवी में कैद हुई घटना
परिवार को इस घटना पर पहले विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, तो सारा मामला स्पष्ट हो गया। सीसीटीवी में महिला साफ तौर पर बच्चे के गले से सोने का लॉकेट उतारती हुई नजर आई। फुटेज के आधार पर अब्दुल रहमान और उनका परिवार तुरंत महिला के घर शिकायत करने पहुंचे, लेकिन वहां उल्टा उन्हें धमकी दी गई और गाली-गलौज करते हुए झगड़ा करने की कोशिश की गई। 

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
इस घटना के बाद अब्दुल रहमान ने स्थानीय चौकी और कोतवाली थाने में तहरीर दी, लेकिन अब तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है, जबकि उनके पास सीसीटीवी फुटेज के रूप में पुख्ता सबूत मौजूद हैं। पीड़ित परिवार ने कहा कि उन्हें महिला के घरवालों से भी धमकियां मिल रही हैं और अब वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 

न्याय की गुहार
इस घटना ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश पैदा कर दिया है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि दिनदहाड़े ऐसी घटना का होना और फिर पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होना, कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है और कहा है कि अगर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो वे उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाएंगे।

Also Read

महिला की मदद के लिए सक्रिय हुई आगरा पुलिस, ACP ने की आपात कॉल

28 Sep 2024 09:02 PM

आगरा वूमेन सेफ जोन की पहल : महिला की मदद के लिए सक्रिय हुई आगरा पुलिस, ACP ने की आपात कॉल

ACP ने बताया कि पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर शहर के कुछ क्षेत्रों को वूमेन सेफ जोन में तब्दील किया जाएगा। प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में कमलानगर, न्यू आगरा और सदर शामिल हैं... और पढ़ें