Mathura News : कैंट स्टेशन पर मिली 6 माह की लावारिस बच्ची, गोद लेने पहुंचे दंपत्ति

कैंट स्टेशन पर मिली 6 माह की लावारिस बच्ची, गोद लेने पहुंचे दंपत्ति
UPT | मथुरा कैंट रेलवे स्टेशन

Jun 22, 2024 03:03

मथुरा के कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर एक 6 माह की मासूम बच्ची भूखी प्यासी बिलख रही थी। जिस पर पास में ही बैठे यात्रियों की निगाह उस पर पड़ी, तो...

Jun 22, 2024 03:03

Mathura News : मथुरा के कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर एक 6 माह की मासूम बच्ची भूखी प्यासी बिलख रही थी। जिस पर पास में ही बैठे यात्रियों की निगाह उस पर पड़ी, तो आसपास बच्ची की मां का पता लगाने का प्रयास किया। लेकिन, काफी प्रयास के बाद भी कोई नहीं मिला। इसके बाद यात्री ने पुलिस को बच्ची की सूचना दी। सूचना पर पहुंची जीआरपी बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां उसका मेडिकल कराया गया है।

दंपत्ति पहुंचा बच्ची को गोद लेने
स्टेशन पर बच्ची के मिलने की जानकारी होने पर दूसरी मां यशोदा बनकर उसे अपनाने के लिए पहुंच गई। झींगुरपुरा के रहने वाले एक दंपति बच्ची को गोद लेने के लिए पहुंच गए। उन्होंने कहा कि वह बच्ची को गोद लेना चाहते हैं। उनके पहले से ही दो बेटे हैं । उनके पास कोई बेटी नहीं है। इसलिए वह बेटी को अपनाना चाहते हैं।

कानूनी प्रक्रिया के तहत लिया जा सकता है गोद
हालांकि उनके पहुंचने से पहले ही कोतवाली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बच्ची को राजकीय बाल शिशु ग्रह के सुपर्द कर दिया। पुलिस ने बच्ची को गोद लेने वाले दम्पति को अवगत करा दिया कि कानूनी प्रक्रिया के तहत शिशु गृह से बच्ची को गोद लिया जा सकता है।

Also Read

दोस्ती, प्रेम और विवाह, दो माह बाद ही मिला ऐसा धोखा कि जिंदगी बोझ बन गई...

8 Jul 2024 03:19 PM

आगरा Agra News : दोस्ती, प्रेम और विवाह, दो माह बाद ही मिला ऐसा धोखा कि जिंदगी बोझ बन गई...

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका पति हैंडसम तो हो ही, साथ ही मालामाल भी हो। अगर मुंबई जैसे शहर से कोई युवक किसी युवती को मिल जाए तो कहने ही क्या। इसी चाहत में कई युवतियां धोखे का शिकार... और पढ़ें