Mathura News : दुकान में भीषण आग से परिक्रमा कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़, जानें कैसे हुआ हादसा... 

दुकान में भीषण आग से परिक्रमा कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़, जानें कैसे हुआ हादसा... 
UPT | दुकान में लगी आग को बुझाने की कोशिश करते फायर फाइटर्स।

Sep 02, 2024 09:47

थाना गोवर्धन कस्बे के बड़े बाजार मोदीखाने तिराहे पर स्थित कमल खंडेलवाल किराना व्यापारी की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई। इससे दुकान में रखे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। दुकान में आग लगने...

Sep 02, 2024 09:47

Mathura News : थाना गोवर्धन कस्बे के बड़े बाजार मोदीखाने तिराहे पर स्थित कमल खंडेलवाल किराना व्यापारी की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई। इससे दुकान में रखे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। दुकान में आग लगने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में पहुंचे स्थानीय लोग आग बुझाने में जुट गए।

ये है पूरा मामला
रविवार की देर रात्रि करीब दो बजे किराना व्यापारी की दुकान में लगी अचानक आग से अफरा तफरी का माहौल हो गया। गिरिराज जी की परिक्रमा कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना दुकान स्वामी को दी। सूचना पाकर पीड़ित दुकान स्वामी और उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। दमकल की चार गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग को काबू में किया गया, तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। 

स्थानीय लोग चाहते हैं...
दुकान स्वामी के परिजनों ने बताया कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।करीब चालीस से पचास लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आग की घटनाओं से निपटने के लिए दमकल की एक गाड़ी की स्थाई रूप से तैनाती की मांग की है।

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें