मथुरा में हादसा : कोकिलावन के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, ट्रक ने मारी टक्कर, आठ यात्री घायल

कोकिलावन के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, ट्रक ने मारी टक्कर, आठ यात्री घायल
UPT | जिला अस्पताल में इलाज़ कराते घायल

Jul 28, 2024 12:57

कोकिलावन से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे टेंपो को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें दर्जनों श्रद्धालु घायल हो गए। यह हादसा दिल्ली आगरा हाईवे पर हुआ। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने बताया कि दुर्घटना में ....

Jul 28, 2024 12:57

Mathura News : मथुरा शहर के थाना हाईवे क्षेत्र के गोवर्धन चौराहे पर फ्लाईओवर पर पीछे से आ रहे ट्रक ने सवारियों से भरे टेंपो को टक्कर मार दी। इससे अफरा-तफरी मच गई। हादसे में टेंपो सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

एक ही परिवार से हैं सभी घायल
जिला अस्पताल में उपचार करा रहे घायलों ने बताया कि वे सभी एक ही परिवार के हैं और कोकिलावन के दर्शन कर घर लौट रहे थे। टेंपो अभी गोवर्धन चौराहे पर फ्लाईओवर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी।

इस संबंध में जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने बताया कि दुर्घटना में आठ यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उनके परिजनों ने उनकी सहमति से उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर करा दिया।

Also Read

महिला बंदी ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त,  इस अपराध की काट रही थी सजा

6 Oct 2024 08:16 PM

मैनपुरी जिला जेल : महिला बंदी ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, इस अपराध की काट रही थी सजा

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में रविवार की शाम जिला कारागार में एक महिला बंदी ने शौचालय में साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली... और पढ़ें