अनंत की शादी की तैयारी : वृंदावन कार्ड भेजकर ठाकुरजी को निमंत्रण, 12 जुलाई को ब्रज के संतों को भी बुलाया

वृंदावन कार्ड भेजकर ठाकुरजी को निमंत्रण, 12 जुलाई को ब्रज के संतों को भी बुलाया
UPT | वृंदावन में निमंत्रण पत्र सौंपा गया

Jul 10, 2024 15:18

अंबानी परिवार ने न केवल राजनीतिक और बॉलीवुड की हस्तियों को आमंत्रित किया है, बल्कि देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों और मंदिरों को भी निमंत्रण भेजा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को होने वाली शादी में ब्रज के संत महात्मा और बृजवासी शामिल होंगे।

Jul 10, 2024 15:18

Mathura News : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को होने वाली शादी में ब्रज के संत महात्मा और बृजवासी शामिल होंगे। इस भव्य विवाह समारोह की तैयारियां कई महीनों से चल रही हैं। अंबानी परिवार ने न केवल राजनीतिक और बॉलीवुड की हस्तियों को आमंत्रित किया है, बल्कि देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों और मंदिरों को भी निमंत्रण भेजा है।

स्वामी हरिदास जी को भी निमंत्रण
अंबानी परिवार ने वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर श्री बांके बिहारी मंदिर और उनके प्राकट्यकर्ता स्वामी हरिदास जी को भी शादी का निमंत्रण दिया है। आयोजन समिति ने मंदिर पहुंचकर सेवायत गोपी गोस्वामी की उपस्थिति में विधिवत पूजा-अर्चना की और ठाकुर जी के चरणों में शादी का निमंत्रण पत्र समर्पित किया। इसके अलावा, वृंदावन के टटिया स्थान में भी निमंत्रण देकर समारोह की सफलता की कामना की गई।

सेवायत गोपी गोस्वामी समारोह में जाएंगे
ठाकुर श्री बांके बिहारी मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी ने घोषणा की है कि वे ठाकुर जी की प्रसादी और अंग वस्त्र के साथ शादी समारोह में शामिल होंगे। यह न केवल एक सम्मान का प्रतीक है, बल्कि अंबानी परिवार और ब्रज क्षेत्र के बीच गहरे आध्यात्मिक संबंधों को भी दर्शाता है। ब्रज के प्रमुख संत महंतों और बृजवासियों ने अंबानी परिवार द्वारा ठाकुर जी और ब्रज के संतों के प्रति दिखाए गए अगाध भक्ति भाव की प्रशंसा की है। उनका कहना है कि इस तरह की पहल से शादी समारोह को एक अद्वितीय आध्यात्मिक महत्व प्राप्त होगा।

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें