Mathura News : मथुरा में शिक्षा विभाग का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

मथुरा में शिक्षा विभाग का बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा
UPT | आरोपी बाबू

Jun 20, 2024 09:39

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात बाबू ब्रजराज सिंह को एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बाबू ब्रजराज पर पूर्व संविदा कर्मी धर्मेंद्र सिंह के पिता से 50 हजार रुपये की रिश्वत...

Jun 20, 2024 09:39

Mathura News : जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात बाबू ब्रजराज सिंह को एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बाबू ब्रजराज पर पूर्व संविदा कर्मी धर्मेंद्र सिंह के पिता से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है। परेशान होकर धर्मेंद्र कुमार ने 25 हजार रुपये देने की बात कही। बाबू मथुरा के स्टेट बैंक चौराहे पर रुपये लेने आया था। धर्मेंद्र कुमार ने इस बात की सूचना पहले ही  एंटी करप्शन विभाग को दे दी थी। तय समय पर बाबू आया और धर्मेंद्र से रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हो गया। 

इस तरह जाल में फंसा
पहले से जाल बिछाए बैठी एंटी करप्शन टीम ने ब्रजराज को बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। रिफाइनरी थाने द्वारा इस मामले में कार्रवाई करने के बाद एंटी करप्शन टीम बाबू को अपने साथ ले गई।

अभद्रता की एफआईआर भी दर्ज 
बताया जाता है कि बेसिक शिक्षा कार्यालय में पूर्व में तैनात रहे बाबू ब्रजराज ने दो कर्मचारियों के खिलाफ अभद्रता की एफआईआर भी दर्ज कराई थी। उस मामले को भह इससे जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल रिश्वत मामले में गिरफ्तार बाबू चर्चा में है। शिक्षा विभाग पहले भी ऐसे मामलों को लेकर बदनाम रहा है।

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें