भाजपा विधायक राजेश चौधरी को मिली जान की धमकी : मायावती पर विवादित बयान देने का मामला, मथुरा पुलिस ने शुरू की जांच

मायावती पर विवादित बयान देने का मामला, मथुरा पुलिस ने शुरू की जांच
UPT | Rajesh Chaudhary

Sep 01, 2024 12:32

हाल ही में एक टेलीविजन बहस के दौरान बहुजन समाज पार्टी की नेता और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर की गई टिप्पणी के बाद, राजेश चौधरी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं...

Sep 01, 2024 12:32

Short Highlights
  • भाजपा विधायक को जान से मारने की मिली धमकी
  • बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ की थी टिप्पणी
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
Mathura News : मथुरा जिले के मांट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी मिली है। हाल ही में एक टेलीविजन बहस के दौरान बहुजन समाज पार्टी की नेता और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर की गई टिप्पणी के बाद, राजेश चौधरी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

विधायक ने पुलिस को दी सूचना
दरअसल,  भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया है कि उन्हें और उनके परिवार को अज्ञात लोगों के द्वारा फोन और सोशल मीडिया के जरिए लगातार धमकियां दी जा रही हैं। राजेश चौधरी के अनुसार, 25 अगस्त को रात लगभग 8:47 बजे उन्हें एक अज्ञात कॉलर से फोन आया, जिसने न केवल उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी, बल्कि उनकी जाति के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणियां कीं।



मायावती पर की थी टिप्पणी
घटना के मद्देनजर, राजेश चौधरी ने 29 अगस्त को स्थानीय कोतवाली में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने एक टेलीविजन बहस के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही उनके मोबाइल पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। साथ ही बताया कि धमकी देने वालों ने दावा किया कि उन्हें अपने नेता से विधायक को जान से मारने का आदेश मिला है। 

सोशल मीडिया पर भी मिल रही धमकी
इतना ही नहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी राजेश चौधरी को लेकर धमकी भरे कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी जुबान काट कर लाने वाले को एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। इसपर विधायक ने कहा कि अराजक तत्व कुछ भी कर सकते हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। फिलहाल, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- ब्यूटीशियन हत्याकांड : बच्चों की गवाही से खुला राज़, आरोपी को उम्रकैद

Also Read

16 घंटे की बारिश ने बढ़ाईं मुश्किलें, हर ओर सैलाब सा नजारा, फसलें बर्बाद...

18 Sep 2024 02:41 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : 16 घंटे की बारिश ने बढ़ाईं मुश्किलें, हर ओर सैलाब सा नजारा, फसलें बर्बाद...

फिरोजाबाद में मंगलवार की शाम से हो रही बरसात से तबाही जैसा आलम हो गया है। खेतों में खड़ी बाजरे और धान की फसलें पानी में डूबी गयी हैं, जिसमें बाजरे की फसल को बड़ा नुकसान हो सकता है। बीती रात से हो रही... और पढ़ें