डीएस हॉस्पिटल में भाजपा विधायक के परिवार की गुंडागर्दी : स्टाफ के साथ मारपीट, सीसीटीवी फुटेज वायरल

स्टाफ के साथ मारपीट, सीसीटीवी फुटेज वायरल
UPT | मारपीट करते

Oct 20, 2024 14:08

मथुरा के डीएस हॉस्पिटल में रविवार सुबह एक बेहद शर्मनाक घटना घटी, जब भाजपा विधायक राजेश चौधरी के परिवार के सदस्यों ने अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट की।

Oct 20, 2024 14:08

Mathura News : मथुरा के डीएस हॉस्पिटल में रविवार सुबह एक बेहद शर्मनाक घटना घटी, जब भाजपा विधायक राजेश चौधरी के परिवार के सदस्यों ने अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट की। यह घटना मांट विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश चौधरी की माताजी के इलाज के दौरान हुई, जो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं। इस मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विधायक के प्रतिनिधि और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल के स्टाफ पर हमला कर रहे हैं।

घटना की शुरुआत कैसे हुई?
यह घटना उस समय हुई जब कुछ लोग अस्पताल के आईसीयू में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे। इन लोगों ने आईसीयू में घुसकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिस पर अस्पताल के स्टाफ ने आपत्ति जताई और उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसी बात पर विधायक राजेश चौधरी के भाई जीतेंद्र चौधरी, संजय चौधरी, पीआरओ जसवंत और उनके भतीजों ने स्टाफ के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान हॉस्पिटल के स्टाफ को बुरी तरह पीटा गया, जिससे अस्पताल का माहौल तनावपूर्ण हो गया।

अस्पताल में फैली दहशत
अस्पताल में हुई इस घटना से न सिर्फ स्टाफ, बल्कि वहां भर्ती मरीज और उनके परिजन भी सहम गए। विधायक के परिवार के सदस्यों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की और स्टाफ के मोबाइल फोन तोड़ दिए। इस हिंसक घटना से अस्पताल में भय का माहौल बन गया और मरीजों के बीच भी हड़कंप मच गया।



अस्पताल प्रशासन और मेडिकल एसोसिएशन की प्रतिक्रिया
घटना के तुरंत बाद डीएस हॉस्पिटल के संचालक डॉ. ललित वार्ष्णेय ने पुलिस को सूचना दी। मथुरा मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली। आईएमए के अध्यक्ष डॉ. मनोज गुप्ता ने इस घटना की कड़ी निंदा की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती कि वे कानून को अपने हाथ में लेकर स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट करेंगे। 

पुलिस की प्रतिक्रिया और विधायक का बयान
अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। हालांकि, विधायक राजेश चौधरी ने इस घटना से अपनी अनभिज्ञता जताई है। फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है और वह इसकी जांच करेंगे कि असल में क्या हुआ था। 

पूर्व में भी हो चुकी है मारपीट की घटना
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब विधायक के परिवार पर ऐसे आरोप लगे हैं। करीब एक साल पहले भी विधायक के परिवार द्वारा इसी तरह की मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती है और क्या दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी या नहीं। 

Also Read

अचानक भड़क उठे विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, वर्चुअली जुड़े थे पीएम

20 Oct 2024 07:29 PM

आगरा सिविल एनक्लेव के शिलान्यास पर था कार्यक्रम : अचानक भड़क उठे विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, वर्चुअली जुड़े थे पीएम

रविवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा को दिवाली से पहले सिविल एनक्लेव का तोहफा दिया। सिविल एविएशन द्वारा शिलान्यास के इस अवसर पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने वर्चुअल रूप से आगरा के सिविल एंक्लेव का शिलान्यास किया और पढ़ें