मोटरसाइकिल पर खेत से घर लौट रहे किसान का शव नाले में मिला : गले में फंदा था, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गले में फंदा था, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
UPT | मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

Oct 26, 2024 13:59

थाना फरह के गांव गढ़ी बेरी में खेत से लौट रहे एक किसान का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव नाले के पास सड़क किनारे मिला और पास में उनकी मोटरसाइकिल भी पड़ी थी।

Oct 26, 2024 13:59

Mathura News : थाना फरह के गांव गढ़ी बेरी में खेत से लौट रहे एक किसान का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। शुक्रवार रात खेत से लौटते समय गायब हुए किसान का शव शनिवार सुबह नाले के पास मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शनिवार सुबह गांव गढ़ी बेरी के किसान महावीर का शव नाले के पास सड़क किनारे मिला और पास में उनकी मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। किसान के पुत्र ने बताया कि उनके पिताजी खेत से मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे, लेकिन रातभर घर नहीं पहुंचे। जब देर रात तक उनकी कोई खबर नहीं मिली, तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की और पुलिस को इसकी सूचना दी। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चला। 

परिजनों को नाले के पास मोटरसाइकिल दिखाई दी 
शनिवार की सुबह, जब परिजनों को नाले के पास मोटरसाइकिल दिखाई दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। नाले में महावीर का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को बाहर निकाला, और जांच में पाया कि उसके गले में फंदा लगा हुआ था। इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि महावीर की किसी ने हत्या करके उसे नाले में फेंक दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं, इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है और लोग जल्द से जल्द घटना की सच्चाई जानने की उम्मीद कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े : नोएडा में दाऊद की तारीफ करने वाला गिरफ्तार : सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट, पुलिस ने की कार्रवाई

Also Read

आगरा को 'सोलर सिटी' बनाने की तैयारी, लगाई जाएंगीं दो हजार सोलर स्ट्रीट लाइटें

26 Oct 2024 02:59 PM

आगरा बदलता उत्तर प्रदेश : आगरा को 'सोलर सिटी' बनाने की तैयारी, लगाई जाएंगीं दो हजार सोलर स्ट्रीट लाइटें

उत्तर प्रदेश में सोलर एनर्जी को प्रोत्साहित कर रही योगी सरकार ने आगरा के साथ मंडल के सभी जिलों को सोलर सिटी के रूप में विकसित करने की योजना तैयार की है... और पढ़ें