Mathura News : एक ही रात में 50 से अधिक जगहों पर बिजली निगम के छापे

एक ही रात में 50 से अधिक जगहों पर बिजली निगम के छापे
UPT | बिजली निगम ने की कार्रवाई।

Jun 10, 2024 01:20

चीफ इंजीनियर मथुरा जोन एसके जैन के निर्देशन में एसई विजय मोहन खेड़ा एक्सईएन सिद्धार्थ रंजन एसडीओ सचिन द्विवेदी एसडीओ अरविंद कुमार के अलावा मांट नौहझील कोसी छाता गोवर्धन आदि क्षेत्रों में चेकिंग कराई गई।

Jun 10, 2024 01:20

Mathura News : बिजली निगम ने शनिवार रात बड़ी कार्रवाई करते हुए मथुरा जनपद में 551 स्थानों पर चैकिंग की। यह अभियान शहर एवं देहात के अधिकतर जगहों पर चलाया गया। इस दौरान कई  स्थानों से अधिक स्थानों पर चोरी पकड़ी गई। चीफ इंजीनियर मथुरा जोन एसके जैन के निर्देशन में एसई विजय मोहन खेड़ा एक्सईएन सिद्धार्थ रंजन एसडीओ सचिन द्विवेदी एसडीओ अरविंद कुमार के अलावा मांट नौहझील कोसी छाता गोवर्धन आदि क्षेत्रों में चेकिंग कराई गई। इंजीनियर अपनी-अपनी टीम सहित मौजूद रहे। वीडियोग्राफी एवं फोटोग्राफी की और अवैध केबलों को उतारा गया। कोसी के छाता में एसई प्रभाकर पांडेय ने एक्सईएन दिनेश यादवेन्दु एवं अन्य इंजीनियरों के साथ रेस्टोरेंट एवं फैमिली ढाबा चेक किए।

एक्सईएन फर्स्ट गौरव कुमार,एसडीओ नवनीत सिंह ने साइट बी क्षेत्र में एसडीओ वृंदावन संदीप वार्ष्णेय ने वृंदावन में मसानी क्षेत्र में एसई शहरी सुरेश चन्द्र रावत एक्सईएन अनिल कुमार पाल एसडीओ मानवेन्द्र गौतम ने बरसाना में एसडीओ राहुल चौरसिया के निर्देशन में टीम ने चेकिंग की। एसडीओ नौहझील समर्थ श्रीवास्तव ने नौहझील क्षेत्र में एवं एक्सईएन गोवर्धन वीरेन्द्र सिंह के निर्देशन में टीम ने गोवर्धन में कॉमार्शियल एवं अन्य कनेक्शन चेक किए। एसडीओ रिषभ शर्मा ने टीम सहित मंडी चौराहा क्षेत्र में अभियान चलाया। बिजली अधिकारियों ने चेकिंग अभियान निरंतर चलने की बात कही है। 

Also Read

27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

19 Sep 2024 12:53 AM

यूपी में मालगाड़ी डिरेल : 27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

मथुरा में बुधवार रात एक बड़ा रेल हादसा हुआ जब मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के 27 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना मथुरा के पिलर संख्या 1408/14 के पास हुई, जिसमें मालगाड़ी के कुल 59 डिब्बों में से 27 डिब्बे डिरेल हो गए। और पढ़ें