Mathura News : फ्लैट में आग से हाहाकार, देवदूत बनकर आए फायर फाइटर्स

फ्लैट में आग से हाहाकार, देवदूत बनकर आए फायर फाइटर्स
UPT | फ्लैट में लगी आग

Feb 22, 2024 15:08

मथुरा में आनंद धाम के एक फ्लैट में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने से घर में रखा सारा सामान खाक हो गया...

Feb 22, 2024 15:08

Short Highlights
  • फ्लैट में अचानक लगी आग
  • लाखों का सामान जल कर हुआ राख
  • फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू
Mathura News : वृंदावन परिक्रमा मार्ग स्थित आनंद धाम के एक फ्लैट में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने से घर में रखा सारा सामान खाक हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स ने काफी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, परिक्रमा मार्ग स्थित आनंद धाम कॉलोनी में रामकिशन का फ्लैट है। उसमें वैष्णव चरणदास पुत्र सीताराम दास अपनी मां शारदा धूत के साथ पिछले तीन माह से किराये पर रह रहे हैं। वैष्णव चरणदास ने बताया कि बुधवार देर शाम वह मंदिर गए हुए थे। घर पर उनकी मां अकेली थी। तभी अचानक घर के पिछले हिस्से में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया।

घटना में कोई जनहानि नहीं
घर में आग लगने की सूचना पुलिस और फायर डिपार्टमेंट को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स ने काफी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया। लेकिन, तब तक घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। फायर स्टेशन आफिसर का कहना है कि जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चलेगा। लेकिन, उन्होंने आशंक जताई कि बिजली की शार्ट सर्किट से घर में आग लगी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें