Mathra News : गैस लीकेज के बाद सिलेंडर में लगी आग, बच्ची समेत चार झुलसे

गैस लीकेज के बाद सिलेंडर में लगी आग, बच्ची समेत चार झुलसे
UPT | अस्पताल में भर्ती झुलसे हुए लोग

Mar 04, 2024 14:41

मथुरा में गैस लीकेज के बाद सिलेंडर में लगी आग से कई लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है। जहां यह घटना जमुनापार इलाके के गौसना क्षेत्र की बताई जा रही है।

Mar 04, 2024 14:41

Mathra News : मथुरा में गैस लीकेज के बाद सिलेंडर में लगी आग से कई लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है। जहां यह घटना जमुनापार इलाके के गौसना क्षेत्र की बताई जा रही है। बताया गया कि खाना बनाते समय गैस लीक होने के कारण सिलेंडर में आग लग गई और उसकी चपेट में आने से एक बच्ची सहित 4 लोग झुलस गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला
बताया गया कि मथुरा जिले के जमुनापार क्षेत्र के गौसाना गांव में रहने वाले सुनील के घर में रिश्तेदार आए हुए थे। जिनके लिए परिवार की महिलाएं अंजली और कुसुम गैस चूल्हे पर खाना बना रही थीं। इस दौरान किसी कारण सिलेंडर से गैस लीकेज हुई और उसमें आग लग गई। अचानक लगी आग इतनी तेजी से फैली की पूरे कमरे में आग की लपटें उठने लगीं। वहीं घर में मौजूद लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की। जिसमें कई लोग चपेट में आ गए और एक बच्ची भी बुरी तरह झुलस गई। बताया कि बच्ची समेत चार लोग आग में झुलए गए, जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग की चपेट में आने वालों में छः माह की बच्ची सहित प्रेमचंद, कुसुम और अंजली शामिल हैं। इन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read

पाखंडी बाबा का वीडियो वायरल, अधिकारी बोले- ये अंधविश्वास

3 Oct 2024 05:38 PM

मैनपुरी नाभि से चूसकर पथरी निकालने का दावा : पाखंडी बाबा का वीडियो वायरल, अधिकारी बोले- ये अंधविश्वास

बाबा दावा करता है कि वह मुंह से चूसकर पेट की पथरी को बाहर निकाल देता है। बाबा के पास इलाज कराने गांव के लोग पहुंचते हैं। इलाज कराने के लिए बाकायदा लाइन लगती है। और पढ़ें