Mathura News : छात्रा से छेड़छाड़ करने पर मनचले की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल 

छात्रा से छेड़छाड़ करने पर मनचले की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल 
UPT | पुलिस अधीक्षक कार्यालय

Sep 05, 2024 15:44

शहर कोतवाली क्षेत्र की छत्ता बाजार स्थित सुख संचारक कंपनी के पास बुधवार शाम कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा के साथ मनचले युवक ने छेड़खानी कर दी। मनचले की

Sep 05, 2024 15:44

Mathura News : शहर कोतवाली क्षेत्र की छत्ता बाजार स्थित सुख संचारक कंपनी के पास बुधवार शाम कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा के साथ मनचले युवक ने छेड़खानी कर दी। मनचले की हरकतों को देख क्षेत्रीय लोगों ने युवक और उसके परिजनों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बामुश्किल भीड़ से युवक को बचा कर कोतवाली ले गई। वहीं इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल है। 

युवक की जमकर की पिटाई
जानकारी के अनुसार, एक युवक छत्ता बाजार स्थित सुख संचार कंपनी के समीप कोचिंग पढ़ने के लिए गया था। इसी दौरान उसने ट्यूशन पढ़ने जा रही एक युवती से छेड़ाखानी कर दी। युवती ने अपने साथ हुई छेड़ाखानी की घटना की सूचना फोन से अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही युवती के पिता मौके पर पहुंच गये। जब युवक से इस तरह की हरकत का विरोध किया तो दबंग युवक ने पिता के साथ भी मारपीट कर दी। मनचले युवक की दबंगई को देखकर स्थानीय लोगों और लड़की के परिजनों ने लड़के की जमकर पिटाई की। 

पुलिस ने किसी तरह आरोपी युवक को छुडाकर थाने भेजा
युवक ने अपने साथ मारपीट की घटना को परिजनों को बताया, तो बीच बचाव में युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। क्षेत्रीय लोगों के अलावा युवती के परिजनों ने युवक के पिता और भाई सहित बीच बचाव करने आए अन्य लोगों को भी जमकर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। वहीं सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस से भी भीड़ ने अभद्रता करते हुए धक्का मुक्की कर दी। फिलहाल पीड़ित लड़की की तरफ से अभी तक कोतवाली में कोई भी तहरीर नहीं दी है। 

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें