Mathura News : चाय की दुकान पर एलआईयू टीम पर हमला, पढ़िये हैरान करने वाला मामला...

चाय की दुकान पर एलआईयू टीम पर हमला, पढ़िये हैरान करने वाला मामला...
UPT | चाय की दुकान पर एलआईयू टीम पर हमला।

Sep 18, 2024 10:00

महावन थाना क्षेत्र स्थित गोकुल बैराज के पास चाय-परचून की दुकान पर रुपये के लेनदेन को लेकर हो रहे विवाद को शांत कराना एलआईयू के सिपाहियों को भारी पड़ गया। सादी वर्दी में होने के कारण युवक पहचान नहीं...

Sep 18, 2024 10:00

Mathura News : महावन थाना क्षेत्र स्थित गोकुल बैराज के पास चाय-परचून की दुकान पर रुपये के लेनदेन को लेकर हो रहे विवाद को शांत कराना एलआईयू के सिपाहियों को भारी पड़ गया। सादी वर्दी में होने के कारण युवक पहचान नहीं पाए और दोनों पर हमला बोल दिया। सूचना मिलने पर सीओ महावन फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से 7 हमलावरों को हिरासत में लिया है। देर रात तक अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही थी।

ये है पूरा मामला
महावन थाना क्षेत्र के गोकुल बैराज में गणेश प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम चल रहा था। यहीं पास में एक परचून व चाय की दुकान पर शाम के वक्त शराब के नशे में कुछ युवकों की दुकानदार से सामान को लेकर कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान चाय पीने के लिए यहां एलआईयू (लोकल इंटेलिजेंस यूनिट) के हेड कांस्टेबल सुमित सिंह और गौरव पहुंच गए। झगड़े को देख उन्होंने बीच बचाव कर युवकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन शराब के नशे में युवक एलआईयू के सिपाहियों से उलझ गए। देखते ही देखते युवकों ने एलआईयू सिपाहियों पर हमला बोल दिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। गौरव चोटिल हो गए, जबकि सिर पर ईंट लगने से सुमित गंभीर घायल हो गए। उधर, यह शोर मच गया कि गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान हुड़दंग मचा है और सिपाहियों को पीट दिया गया है।

आरोपी गिरफ्तार
सूचना पर एलआईयू अधिकारियों के साथ सीओ महावन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा। पुलिस ने गंभीर घायल सुमित को अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम पुलिस ने 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि सादी वर्दी में होने के कारण वे पुलिसकर्मियों को पहचान नहीं पाए और गलती हो गई। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

विस्फोट के बाद पटाखा कारोबारी पर एक्शन, जानिये कितनी पकड़ी गई आतिशबाजी...

19 Sep 2024 10:44 AM

फिरोजाबाद Firozabad News : विस्फोट के बाद पटाखा कारोबारी पर एक्शन, जानिये कितनी पकड़ी गई आतिशबाजी...

फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद में हुए बम विस्फोट के बाद पूरे जिले में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। दीपावली से पहले पटाखा कारोबारी पर भी पुलिस की पैनी नजर है। पटाखे का स्टॉक रखने वाले एक व्यक्ति... और पढ़ें