पुलिस कॉन्स्टेबल पर जानलेवा हमला : गर्दन में गोली मारकर किया घायल, दो आरोपी हिरासत में

गर्दन में गोली मारकर किया घायल, दो आरोपी हिरासत में
UPT | एसएसपी शैलेश पाण्डेय

Sep 08, 2024 14:02

देर रात एक गंभीर घटना घटी, जिसमें चार बदमाशों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को गोली मार दी। गोली कॉन्स्टेबल की गर्दन में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया...

Sep 08, 2024 14:02

Short Highlights
  • मथुरा में पुलिस कॉन्स्टेबल पर हमला
  • पुलिस कॉन्स्टेबल की हालत गंभीर
  • एसएसपी के निर्देश पर पांच टीमों का गठन कर  छापेमारी की जा रही

Mathura News : मथुरा के थाना सदर बाजार क्षेत्र के टैंक चौराहा के निकट देर रात एक गंभीर घटना घटी, जिसमें चार बदमाशों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को गोली मार दी। गोली कॉन्स्टेबल की गर्दन में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद, घायल पुलिसकर्मी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पड़ोसी ने गर्दन में मारी गोली
जानकारी के अनुसार, बदमाशों में से एक का नाम अजीत पुत्र कमल सिंह है, जो रोशन विहार कॉलोनी, लक्ष्मी नगर, थाना जमुनापार, जनपद मथुरा का निवासी है। झगड़े के दौरान, अजीत के पड़ोसी अनिल चौधरी ने उसे गर्दन में गोली मार दी। गोली लगने के बाद अजीत जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान, गश्त कर रही महिला थाना प्रभारी रंजना सचान ने गंभीर अवस्था में अजीत को सौरभ पुत्र वासुदेव और अनूप पुत्र चंद्रपाल के साथ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सीआईएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया।



घटना से पहले हुआ था झगड़ा
दरअसल, अजीत पुलिस विभाग के जनपद बदायूं में आरक्षी के पद पर तैनात है। अजीत के साथी अनूप का कहना है कि वह चार आरोपियों में से तीन को पहचानता है और उनके नाम भी बताए हैं। उसने बताया कि अजीत और आरोपियों के बीच घटना से पहले झगड़ा हुआ था और फोन पर भी कहासुनी हुई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी शैलेश पाण्डेय के निर्देश पर पांच टीमों का गठन कर आरोपियों के घरों और संभावित ठिकानों पर छापेमारी की।

पुलिस कर रही मामले की कार्रवाई
एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने पुष्टि की है कि गोली मारने वाले आरोपियों का अजीत के पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी विधिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले में पूरी तत्परता से कार्रवाई कर रही है।

दो आरोपी हिरासत में
बदायूं में तैनात मथुरा निवासी सिपाही अजित को आपसी विवाद के बाद गोली मारी गई। घटना देर रात सदर थाना क्षेत्र के टैंक चौराहे के पास हुई, जहां अजित के गले पर गोली मार दी गई। पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को हिरासत में लिया है, जो अजित के परिचित बताए जा रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। घायल सिपाही का इलाज चल रहा है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

ये भी पढ़ें- बिजनौर में भिखारी ने किया हमला : भीख न देने पर मारा चाकू, व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Also Read

27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

19 Sep 2024 12:53 AM

यूपी में मालगाड़ी डिरेल : 27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

मथुरा में बुधवार रात एक बड़ा रेल हादसा हुआ जब मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के 27 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना मथुरा के पिलर संख्या 1408/14 के पास हुई, जिसमें मालगाड़ी के कुल 59 डिब्बों में से 27 डिब्बे डिरेल हो गए। और पढ़ें