Mathura News : डकैती की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने घेरकर पकड़ा, दूसरे राज्यों से आते थे...

डकैती की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने घेरकर पकड़ा, दूसरे राज्यों से आते थे...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।

Aug 29, 2024 11:32

दूसरे राज्यों से आकर मथुरा में डकैती और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के आरोपी सात बदमाशों को गोवर्धन पुलिस और स्वाट टीम ने घेरकर पकड़ लिया। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश...

Aug 29, 2024 11:32

Mathura News : दूसरे राज्यों से आकर मथुरा में डकैती और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के आरोपी सात बदमाशों को गोवर्धन पुलिस और स्वाट टीम ने घेरकर पकड़ लिया। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। उनके चार साथियों को घेराबंदी कर दबोच लिया गया।

ऐसे हुई मुठभेड़
पकड़े गये बदमाश गिरोह बनाकर एक राज्य से दूसरे राज्य में लूट, डकैती जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। गोवर्धन क्षेत्र में कृष्ण सुदामा गौशाला के समीप इनोवा कार में बैठे बदमाशों से पुलिस ने पूछताछ की तो फ़ायरिंग कर दी और गाड़ी से भागने लगे। पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए जबाबी फ़ायरिंग की। इसमें तीन बदमाश राजेश्वर राय, सुनील राय और मोहन नाथ गोली लगने से घायल हो गए। ये तीनों पूर्वी चंपारण बिहार के रहने वाले हैं। इनके चार साथी लोरी महतो, रमेश यादव, सुनील राय और अजय पासवान को घेरकर पकड़ लिया गया।

काफी दिनों से थी तलाश
स्वाट टीम एवं पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ होने की सूचना पर एसपी देहात त्रिगुन विश्नोई पहुंच गये। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से अवैध हथियार और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं। इसके अलावा डकैती, लूट में प्रयोग किये जाने वाले उपकरण एवं बिना नम्बर प्लेट लगी इनोवा कार भी बरामद की गई है। पकड़े गये सभी बदमाश दूसरे प्रान्त से आकर डकैती और लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फ़रार हो जाते थे। ऐसे गिरोह की काफ़ी समय से तलाश की जा रही थी। गोवर्धन में देश दुनिया से आने वाले श्रद्धालुओं को भी ये टारगेट किया करते थे। एक राज्य से दूसरे राज्य में घटना करने के बाद वहां से निकल जाते थे। बुधवार की देर रात इनोवा गाड़ी में बैठे बदमाश डकैती की योजना बना रहे थे। लेक़िन, उससे पहले पुलिस की टीम ने दबोच लिया। अब इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें