Mathura News : साक्षी महाराज बोले-अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद जीता, मथुरा में बनेगा श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर

साक्षी महाराज बोले-अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद जीता,  मथुरा में बनेगा श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर
UPT | साक्षी महाराज

Jun 15, 2024 01:45

अयोध्या से भाजपा की हार पर उनका कहना था कि अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता है। जबकि वहां पांच विधानसभा क्षेत्र हैं। अयोध्या शहर में हम जीते हैं लेकिन सपा के प्रत्याशी का जातिगत वोट ज्यादा होने के कारण ग्रामीण इलाकों में उनकी जीत होना चिंता की बात है।

Jun 15, 2024 01:45

Mathura News : भारतीय जनता पार्टी के सात बार से उन्नाव से सांसद डॉ स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज शुक्रवार को धर्मनगरी वृंदावन पहुंचे। परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर साक्षी महाराज मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि उन्हें ठाकुर बांके बिहारी,राधा रानी, श्रीराम और ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिला है। सबसे पहले उन्होंने मथुरा से चुनाव जीता और फिर लगातार बड़े बड़े नेताओं की जमानत जब्त करा कर सात बार सांसद बना।

अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता
अयोध्या से भाजपा की हार पर उनका कहना था कि अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता है। जबकि वहां पांच विधानसभा क्षेत्र हैं। अयोध्या शहर में हम जीते हैं लेकिन सपा के प्रत्याशी का जातिगत वोट ज्यादा होने के कारण ग्रामीण इलाकों में उनकी जीत होना चिंता की बात है। जबकि वहां मोदी जी ने विकास कार्य तेजी से किए। एयरपोर्ट बना, राम मंदिर बना, सड़क और मार्केट बना फिर भी जिन्होंने सरयू में खून बहाया उनकी जीत हुई और राम भक्त कार सेवक हार गए। श्री कृष्ण जन्म भूमि और शाही ईदगाह विवाद पर साक्षी महाराज ने कहा कि जैसे अयोध्या में राम मंदिर बना है वैसे ही मथुरा में श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर भी बनेगा। कोर्ट को भी समझ में आ जायेगा और जन्मभूमि के हित में कोर्ट भी फैसला देगी और जल्द भव्य श्री कृष्ण का मंदिर मथुरा में बनेगा। 

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें