advertisements
advertisements

Mathura News : ग्रामीणों से करें संवाद तभी रुकेगा अपराध, आईजी की अफसरों को सलाह... 

ग्रामीणों से करें संवाद तभी रुकेगा अपराध, आईजी की अफसरों को सलाह... 
UPT | पुलिसकर्मियों को निर्देश देते हुए आईजी आगरा

Apr 03, 2024 13:26

सरकार की मंशा के अनरूप पुलिस के आलाधिकारी अपने अधीनस्थों को आम जनमानस से सौम्य व्यवहार रखने के निर्देश दे रहे हैं...

Apr 03, 2024 13:26

Mathura News (Vinod Sharma) : सरकार की मंशा के अनरूप पुलिस के आलाधिकारी अपने अधीनस्थों को आम जनमानस से सौम्य व्यवहार रखने के निर्देश दे रहे हैं। अपराध और अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने का काम कर रहे हैं। बुधवार को आईजी आगरा दीपक कुमार ने मथुरा का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बल्देव थाने का औचक निरीक्षण किया। 

ग्रामीणों के सहयोग से अपराध पर लगाएं अंकुश  
आईजी दीपक कुमार ने थानाध्यक्ष सहित सभी स्टाफ को ग्रामीणों से तालमेल रखने एवं क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यहां जो भी फरियादी आता है, उनसे अच्छा बर्ताव करें और उनकी फरियाद सुनें। क्षेत्र में सभी बीट कर्मचारियों को एक्टिव रखें, जिससे किसी भी प्रकार की सूचना पर संभावित घटना दुर्घटनाओं से बचाव हो सके। इसके लिए पुलिस थाना स्टाफ को ग्रामीणों के प्रति अच्छा व्यवहार करना होगा। पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से अपराध पर अंकुश लगाया जा सकता है। 

रिकॉर्ड और असलहे की जांच की
आईजी दीपक कुमार ने बल्देव थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के रिकॉर्ड एवं असलहे की गहनता से जांच की। इस दौरान एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी महावन भूषण वर्मा, थाना प्रभारी संजय कुमार त्यागी, उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार भाटी और अन्य स्टाफ मौजूद रहा। 

Also Read

ताज नगरी में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन 

21 Apr 2024 01:04 AM

आगरा Agra News : ताज नगरी में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन 

"कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता,एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारो " बेशक यह पंक्तियां दुष्यंत कुमार की हों लेकिन इन पंक्तियों को चरितार्थ कर दिखाया है आगरा के झुग्गी झोपड़ियां में रहने वाले नौनिहालों ने... और पढ़ें