पर्यटन नगरी में देह व्यापार का खुलासा : आगरा पुलिस ने दबिश देकर नाबालिग युवती को बदनाम गलियों से मुक्त कराया

आगरा पुलिस ने दबिश देकर नाबालिग युवती को बदनाम गलियों से मुक्त कराया
UPT | Agra police station

Feb 24, 2024 21:57

आगरा पुलिस ने एक घर में दबिश मारकर नाबालिग का रेस्क्यू किया है। जिससे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने दो महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ़्तार किया है।

Feb 24, 2024 21:57

Agra News : आगरा की बदनाम गलियों में एक नाबालिग बच्ची को बंधक बनाकर देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने रेस्क्यू कर उसे मुक्त कराया है।
एसीपी सदर बाजार पीयूष कांत राय ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि ताजगंज क्षेत्र स्थित एक घर मे एक नाबालिग बच्ची को बंधक बनाकर रखा गया हैं। उससे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। इस सूचना पर तत्काल थाना ताजगंज और ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के साथ संयुक्त कार्यवाई कर उक्त घर पर दबिश दी गयी। जहां से एक नाबालिग बच्ची बरामद हुई। बच्ची बहुत डरी हुई थी। महिला पुलिस की सहायता से बच्ची का रेस्क्यू कराया गया। मौके से दो महिलाएं और तीन पुरुष को गिरफ़्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ जारी है। 
 
घर से मिला आपत्तिजनक सामान
वही एसीपी सदर पीयूष कांत राय ने बताया कि पुलिस ने घर मे जब दबिश दी तो आरोपी भागने की फिराक में थे। उनसे बच्ची के बारे में पूछताछ की गई तो बच्ची को अपना रिश्तेदार बताने लगे। लेकिन उससे संबंध का कोई ठोस प्रमाण नही दे सके। इसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने घर की तलाशी ली। तलाशी में घर से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। जिससे इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि देह व्यापार कराया जा रहा था। बच्ची डरी हुई हैं। वह इनके चंगुल में कैसे फंसी, इस बात की जानकारियां जुटाई जा रही हैं। 
 
 
 
 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें