लगातार बारिश के बाद सिकंदरा क्षेत्र की पुलिस चौकी ढही : इंचार्ज और दो शिकायतकर्ता घायल, कई जगह जलभराव

इंचार्ज और दो शिकायतकर्ता घायल, कई जगह जलभराव
UPT | पश्चिमी जोन की कुकथला चौकी भरभरा कर गिर गई, मौके पर बचाव कार्य चलाते लोग।

Aug 31, 2024 23:18

आगरा पुलिस कमिश्नरी के पश्चिमी जोन थाना सिकंदरा क्षेत्र की चौकी कुकथला भरभराकर गिर गई। पुलिस के अनुसार चौकी इंचार्ज और दो फरियादी घायल हो गए हैं।

Aug 31, 2024 23:18

Agra News : जनपद में पिछले कुछ दिनों से हो रही रुक-रुक कर बारिश ने शहर में कई जगहों पर जलभराव की स्थिति पैदा कर दी है। शुक्रवार और गुरुवार की रात को हुई मूसलाधार बारिश के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग और कई पॉश कॉलोनियों में पानी भर गया। इसी बीच, शनिवार देर शाम आगरा पुलिस कमिश्नरी के पश्चिमी जोन थाना क्षेत्र के सिकंदरा में स्थित कुकथला पुलिस चौकी भरभराकर गिर गई। इस हादसे में चौकी इंचार्ज और दो फरियादी घायल हो गए हैं।

हादसा शनिवार शाम करीब 7:45 बजे हुआ, जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई और अफरातफरी मच गई। पुलिस चौकी के गिरने की खबर मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना अछनेरा की कुकथला पुलिस चौकी के अचानक ढह जाने से घायल हुए लोगों को तुरंत इलाज के लिए सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज भेजा गया। चौकी इंचार्ज अनूप मिश्रा, जो गंभीर रूप से घायल हो गए थे, को निजी अस्पताल रेनबो में भर्ती कराया गया है।

हादसे के समय बातचीत कर रहे थे चौकी इंचार्ज
बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब चौकी इंचार्ज अनूप मिश्रा फरियादियों से बातचीत कर रहे थे। अचानक चौकी की छत और दीवारें भरभराकर गिर गईं, जिससे सभी लोग मलबे में दब गए। थाना अछनेरा के अंतर्गत आने वाली कुकथला चौकी के इस हादसे पर सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अछनेरा ने बताया कि चौकी गिरने की वजह से चौकी इंचार्ज और दो अन्य लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जलभराव से बढ़ी परेशानी 
लगातार बारिश के चलते आगरा के कई क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है, जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस चौकी का गिरना इस बात का संकेत है कि क्षेत्र में बुनियादी ढांचे की स्थिति कितनी कमजोर हो चुकी है। प्रशासन को अब इस ओर ध्यान देने की जरूरत है ताकि भविष्य में ऐसे हादसों से बचा जा सके। फिलहाल, पुलिस चौकी के गिरने के कारणों की जांच की जा रही है और घायलों की स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। 

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें