Agra News : पति-पत्नी के विवाद में सात माह की मासूम झुलसी, दंपति एक दूसरे पर लगाते रहे आरोप

पति-पत्नी के विवाद में सात माह की मासूम झुलसी, दंपति एक दूसरे पर लगाते रहे आरोप
UPT | परिवार परामर्श केन्द्र

Sep 01, 2024 15:59

ताज नगरी में एक पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के चलते मासूम 7 माह की बच्ची झुलस गई। सात माह की मासूम के झूलने के बावजूद पति-पत्नी बच्ची का उपचार...

Sep 01, 2024 15:59

Agra News : ताज नगरी में एक पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के चलते मासूम 7 माह की बच्ची झुलस गई। सात माह की मासूम के झूलने के बावजूद पति-पत्नी बच्ची का उपचार एवं उसको देखने की जगह आपस में ही आरोप लगाते हुए झगड़ रहे हैं। आगरा का यह मामला शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। 

बच्ची का हवाला देकर समझाने का किया प्रसास
काउंसलर डॉ.सतीश खिरवार ने दंपति  को बच्ची का हवाला देते हुए समझाने का भरकश प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बन पाई। बच्ची को  ध्यान में रखते हुए दोनों को अगली तारीख दी गई है। परामर्श केंद्र में शनिवार को 102 मामले पहुंचे, जिनमें 8 मामलों में समझौता कराया गया। पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ.सतीश खिरवार ने बताया कि एक दंपति की 2023 में इनकी शादी हुई थी। दंपति का 7 महीने का मासूम बच्चा भी है। झगड़े के बाद पति-पत्नी अलग रह रहे हैं। बच्ची की जिंदगी के बारे में सोचने का हवाला देकर समझौता कराने का प्रयास  किया गया। 

पति-पत्नी एक दूसरे पर लगाते रहे आरोप
इस प्रकरण में पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि जब भी वह पति से कुछ मांगती है, तो झगड़ने लगता है। इसी झगड़े के कारण बेटी का चेहरा झुलस गया। उधर, पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पत्नी ने मुझे फंसाने के लिए बेटी का चेहरा झुलसाया है। वह मुझसे बदला लेना चाहती है। मुझे फंसाने के लिए पत्नी कोई भी हथकंडा अपना सकती है। इसलिए उसे साथ नहीं रहना है। 

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें