Agra News : रेलवे ट्रैक के पास मिले महिला के शव की पहचान नहीं, बच्चे के थम नहीं रहे आंसू...  

रेलवे ट्रैक के पास मिले महिला के शव की पहचान नहीं, बच्चे के थम नहीं रहे आंसू...  
UPT | रेलवे ट्रैक के पास मिले महिला के शव की पहचान नहीं।

Oct 12, 2024 11:18

ताज नगरी में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। कहीं दुराचार की घटना सामने आ रही है तो कहीं हत्या कर शव फेंकने के मामले सामने आ रहे हैं। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में मोती महल के पास झाड़ियों में हत्या कर फेंकी गई...

Oct 12, 2024 11:18

Agra News : ताज नगरी में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। कहीं दुराचार की घटना सामने आ रही है तो कहीं हत्या कर शव फेंकने के मामले सामने आ रहे हैं। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में मोती महल के पास झाड़ियों में हत्या कर फेंकी गई अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है। पुलिस इस हत्याकांड के मामले में सुराग खोजने में जुटी है। महिला के शव के पास बिलखते मिले बालक को महिला पुलिस और बाल कल्याण अधिकारी ने शिशु गृह में भेजा दिया है। बच्चा अपनी मां को याद करके लगातार रो रहा है।

बच्चे को राजकीय शिशु गृह में दाखिल कराया 
बताते चलें कि बृहस्पतिवार की रात महिला पुलिस और बाल कल्याण अधिकारी ऋतु वर्मा ने बच्चे को राजकीय शिशु गृह में दाखिल कराया दिया। शुक्रवार को वहां भी अबोध बच्चा अपनी मां को याद करके रोता रहा। महिला कर्मचारी और पहले से शिशु घर में रह रहे बच्चे अबोध को चुप कराने का प्रयास करते रहे। 

अब तक नहीं हुई शव की शिनाख्त
सहायक पुलिस आयुक्त छत्ता सर्किल हेमंत कुमार का कहना है कि अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। महिला की उम्र करीब 32 वर्ष है। वह हरी साड़ी और पीला ब्लाउज पहने हुए है। पहचान के लिए महिला की फोटो को पुलिस के वाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया में प्रसारित किया गया है। अगर तीन दिन तक कोई परिजन नहीं आता है तो पुलिस अंतिम संस्कार कराएगी।

कई एंगिल से जांच कर रही पुलिस
बताते चलें कि मोती महल और शंभू नगर के आसपास जाने वाले रास्तों पर कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस ने इन कैमरों की तलाश की, ताकि कोई सुराग मिल सके, लेकिन अभी तक कोई संदिग्ध नजर नहीं आया है। पुलिस का मानना है कि कोई व्यक्ति रेलवे स्टेशन से यहां आया होगा। उसने बच्चे को नहीं मारा है, इससे प्रतीत होता है कि हत्यारोपी पति या अन्य कोई रिश्तेदार भी हो सकता है। पुलिस कई पहलुओं से जांच कर जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचेगी।

Also Read

आगरा में विजयादशमी उत्सव पर उमड़ा जोश, संघ स्वयंसेवकों का पथ संचलन आकर्षण का केंद्र

12 Oct 2024 06:02 PM

आगरा Agra News : आगरा में विजयादशमी उत्सव पर उमड़ा जोश, संघ स्वयंसेवकों का पथ संचलन आकर्षण का केंद्र

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के छह प्रमुख उत्सवों में से एक विजयादशमी उत्सव पर संघ के स्वयंसेवकों में शनिवार को विशेष उल्लास देखने को मिला। आगरा विभाग के तीन महानगरों पूर्व, पश्चिम, छावनी और तीन जिलों फतेहाबाद, सीकरी और रागबाग के सभी नगरों में उत्सव... और पढ़ें