Agra News : रिश्ते के मामा ने भांजी के साथ किया घिनौना काम, घर वालों को भेजा अश्लील वीडियो...

रिश्ते के मामा ने भांजी के साथ किया घिनौना काम, घर वालों को भेजा अश्लील वीडियो...
UPT | रिश्ते के मामा ने युवती के साथ किया घिनौना काम।

Aug 02, 2024 15:18

मोहब्बत की नगरी में रिश्ते लगातार कलंकित हो रहे हैं। थाना सिकंदरा क्षेत्र में एक रिश्ते के मामा ने अपनी भांजी का जीना दुश्वार कर दिया है। मामा के इस कदम से युवती गहरे सदमे में है। बताया जा रहा है कि युवती...

Aug 02, 2024 15:18

Agra News : मोहब्बत की नगरी में रिश्ते लगातार कलंकित हो रहे हैं। थाना सिकंदरा क्षेत्र में एक रिश्ते के मामा ने अपनी भांजी का जीना दुश्वार कर दिया है। मामा के इस कदम से युवती गहरे सदमे में है। बताया जा रहा है कि युवती एक कॉलेज की छात्रा है। 8 महीने पहले रिश्ते का मामा उसके पास आया था। वह युवती को पिता के एक्सीडेंट का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ घिनौना काम किया। युवक की करतूत यहीं खत्म नहीं हुई। उसने अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। अब 8 महीने बाद युवक ने युवती के परिजनों के व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो और फोटो को शेयर कर डाला। जब परिजनों ने व्हाट्सएप ग्रुप पर युवती के फोटो और वीडियो देखे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती सिंकदरा क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़ित युवती न्यू आगरा स्थित शिक्षण संस्थान में इंजीनियरिंग की छात्रा है। युवती के ताऊ की ससुराल फतेहपुर सीकरी में है। जहां पर मोहित नाम का युवक रहता है। आरोपी युवक रिश्ते में उसका मामा लगता है। इस कारण उसका आएदिन घर पर आना जाना था। 15 दिसंबर 2023 को वह कॉलेज में थी। छुट्टी के समय मोहित स्कूटी से कॉलेज आया। उसने कहा कि तुम्हारे पिता का फतेहपुर सीकरी में एक्सीडेंट हो गया है। उनकी जान खतरे में है। जल्दी मेरे साथ चलो। अपने पिता के एक्सीडेंट की ख़बर सुनकर युवती घबरा गई और मोहित के साथ स्कूटी पर सवार होकर फतेहपुर सीकरी के लिए निकल गई। 

गन प्वाइंट पर दुष्कर्म 
बताया जा रहा है कि मोहित उसे जोधाबाई महल के पीछे ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और मुंह पर तमंचा लगा दिया। आरोपी ने गोली मारने की धमकी दे डाली। उसके बाद आरोपी युवती को फतेहपुर सीकरी के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। मोहित ने इस बात की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वॉयरल करने की धमकी दी। उसके बाद वह उसे घर के पास छोड़कर चला गया। इसी साजिश के तहत आरोपी मोहित ने डेढ़ साल पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया था, जिसमें उसके परिवार के कई लोगों को जोड़ा हुआ था। मोहित कई बार अलग-अलग नंबर से फोन कर युवती को परेशान करने लगा। आरोपी अपना नंबर ब्लॉक करने पर उसे धमकी देता था। जब युवती ने आरोपी की बात नहीं मानी तो दुष्कर्म के दौरान बनाए गए वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर कर दिया। 

घर के लोग अवाक रह गए
व्हाट्सएप ग्रुप पर युवती के वीडियो जब घरवालों ने देखे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उनकी बेटी किसी और के साथ इस तरह का कृत्य कर रही है। बेटी से प्रकरण की पूरी जानकारी के बाद युवती के परिजन आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे तो उल्टा उन्हें ही धमका दिया गया। मामले में एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें