आगरा में युवा उद्यमियों को मिला सम्मान : स्टार्टअप एरा कॉन्क्लेव में छात्रों की प्रतिभा चमकी

स्टार्टअप एरा कॉन्क्लेव में छात्रों की प्रतिभा चमकी
UPT | युवा उद्यमियों को मिला सम्मान

Jul 07, 2024 19:17

कॉर्पोरेट काउंसिल फॉर लीडरशिप एंड अवेयरनेस (CCLA) द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में डॉ. एमपीएस ग्रुप के छात्र-छात्राओं ने अपने नवीन बिजनेस आइडियाज से सभी को प्रभावित किया।

Jul 07, 2024 19:17

Agra News : आगरा में हाल ही में आयोजित स्टार्टअप एरा कॉन्क्लेव ने युवा उद्यमियों के लिए एक नया मंच प्रदान किया। कॉर्पोरेट काउंसिल फॉर लीडरशिप एंड अवेयरनेस (CCLA) द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में डॉ. एमपीएस ग्रुप के छात्र-छात्राओं ने अपने नवीन बिजनेस आइडियाज से सभी को प्रभावित किया।

उद्यमिता को बताया बेहतर कैरियर विकल्प
मुख्य अतिथि एफमेक अध्यक्ष पूरन डावर ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि कल्पनाशीलता सफलता की कुंजी हैं। उन्होंने रोजगार के आंकड़ों का हवाला देते हुए उद्यमिता की ओर रुख करने का आह्वान किया। विशिष्ट अतिथि एनएसआईसी के शाखा प्रबंधक पुष्पेंद्र सूर्यवंशी ने भी उद्यमिता को बेहतर कैरियर विकल्प बताया।



इन छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित
डॉ. एमपीएस ग्रुप के चेयरपर्सन स्क्वाड्रन लीडर एके सिंह ने इस प्रकार के कॉन्क्लेव को युवाओं के हुनर को प्रदर्शित करने और आत्मनिर्भरता की भावना जागृत करने का माध्यम बताया। कार्यक्रम में गीतांशु सिकरवार, दिव्यशाली गुप्ता, अपूर्व जैन, अश्मित मित्तल, कीर्ति सिंह, प्रबल चौधरी और खगेंद्र प्रताप सिंह सहित कई प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

ये सभी रहे मौजूद
इस अवसर पर ज़ी बिजनेस के एसएमई एडिटर सौरभ मनचंदा, सीसीएलए महासचिव अजय शर्मा, कन्वीनर बृजेश शर्मा भी उपस्थित थे। डॉ. एमपीएस ग्रुप के वरिष्ठ पदाधिकारियों में महानिदेशक अक्षय सिंह, निदेशक प्रशासन डॉ. एके गोयल, निदेशक एकेडमिक डॉ. विक्रांत शास्त्री, बी.एस विभागाध्यक्ष राहुल शर्मा, आईटी विभागाध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड हिमांशू आर्य ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें