ऑथर A K Sharma

एटा पुलिस का एक्शन : मुठभेड़ में 25000 रुपये का इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार, कुल्हाड़ी से हमला कर की थी हत्या 

मुठभेड़ में 25000 रुपये का इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार, कुल्हाड़ी से हमला कर की थी हत्या 
UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jul 12, 2024 02:07

जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने देर रात कुल्हाड़ी से काट कर हुई व्यक्ति की हत्या का 12 घंटे के अंदर सनसनी खेज खुलासा किया है...

Jul 12, 2024 02:07

Etah News : जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने देर रात कुल्हाड़ी से काट कर हुई व्यक्ति की हत्या का 12 घंटे के अंदर सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस ने 25000 रुपये का इनामी मुख्य आरोपी आकाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आकाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने मौके से एक अवैध तमंचा एक जिंदा कारतूस दो खोखा कारतूस एवं घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। 

युवती के पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर की थी हत्या
बता दें कि मामला जनपद एटा के थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम मीरापुर का है। मृतक व्यक्ति की बेटी के प्यार में पागल सिरफिरे आकाश ने माया प्रकाश की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी थी। बताया जाता है शुक्रवार यानी 12 तारीख को मृतक की बेटी की बारात आनी थी। इसी बात से नाराज पागल सिरफिरे आशिक ने अपनी युवती के पिता की ही निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आकाश उर्फ अभय प्रताप, के पिता अतर सिंह और मां मिथिलेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी।

ग्राम रतनपुर के पास हुई मुठभेड़  
थाना मारहरा पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मिली थी कि आरोपी थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम रतनपुर के पास नहर की झाड़ियों में छुपे हुए हैं और आज रात में या शादी के दिन मृतक के परिवार में किसी की हत्या की घटना को अंजाम दे सकते हैं। इस सूचना पर पुलिस टीमों द्वारा आरोपियों की खोजबीन में नहर पर पहुंच कांबिंग की जा रही थी, तभी आरोपी आकाश द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया। जिसमें प्रभारी निरीक्षक थाना मारहरा जेपी अशोक के बाएं हाथ में गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम द्वारा आरोपी पर फायर किया गया तो आरोपी आकाश उर्फ अभय प्रताप बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। 

क्या बोले अधिकारी
पुलिस टीम ने घटनास्थल से आरोपी आकाश  को एक अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस 315 बोर एवं घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी सहित गिरफ्तार किया गया है। घायल आरोपी एवं प्रभारी निरीक्षक थाना मारहरा को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस टीम अन्य आरोपियो की तलाश की जा रही है। वही एसएसपी के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि शुक्रवार को मृतक की बेटी की शादी थी यदि आज उसकी शादी नहीं टूटती तो वह दुबारा से किसी न किसी की हत्या और  कर देता।

Also Read

 डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

13 Jul 2024 07:06 PM

अलीगढ़ Aligarh News :  डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश जूनियर शिक्षक संघ ने डिजिटल रजिस्टर और ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में निदेशालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। और पढ़ें