ऑथर A K Sharma

एटा में पुराने मकान को तोड़ते समय हादसा : लिंटर गिरने से मजदूर की मौत, तीन घायल

लिंटर गिरने से मजदूर की मौत, तीन घायल
UPT | पुराना मकान तोड़ते समय लिंटर गिरने से हुआ हादसा

Oct 23, 2024 11:41

एटा जिले में एक पुराने मकान को तोड़ने के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ। भुर्जियों वाली गली के पास शिकोहाबाद रोड पर स्थित एक जर्जर मकान का लिंटर अचानक गिर गया। इस दुर्घटना में एक मजदूर की जान चली गई

Oct 23, 2024 11:41

 Etah News : एटा जिले में एक पुराने मकान को तोड़ते समय लिंटर गिर गया। मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत हो गई और तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। मकान का लिंटर गिरने से मौके पर काफी हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल मजदूरों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया 
घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के शिकोहाबाद रोड पर भुर्जियों वाली गली के पास की है जहां एक पुराने मकान को तोड़ते समय उसका लिंटर गिर गया। लिंटर के मलबे में चार मजदूर दब गए। लिंटर गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया।


अन्य तीन घायलों का इलाज एटा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
नहीं ली गई थी अनुमति
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह स्पष्ट हुआ है कि इस पुराने मकान को गिराने के लिए कोई औपचारिक अनुमति नहीं ली गई थी। इसके साथ ही, इस काम में किसी प्रकार के सुरक्षा मानकों का पालन नहीं किया गया।

Also Read