तेज रफ्तार डाक पार्सल वाहन ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला : दोनों की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

दोनों की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल
UPT | सड़क दुर्घटना में प्रभावित परिवार।

Aug 22, 2024 19:00

कासगंज में चाड़ी मार्ग पर तेज रफ्तार डाक पार्सल वाहन ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

Aug 22, 2024 19:00

Kasganj News : कासगंज में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। थाना सहावर क्षेत्र के चाड़ी मार्ग पर तेज रफ्तार डाक पार्सल वाहन ने एक बाइक सवार परिवार को दर्दनाक हादसे का शिकार बना दिया। इस हादसे में मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पिता को तुरंत इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना के बाद डाक पार्सल वाहन का चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। पुलिस ने मृतक मां और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

चाड़ी मार्ग पर तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने बाइक को मारी टक्कर 
घटना कोतवाली अमापुर क्षेत्र के सरसई वन गांव की है, जहां दीपक सोलंकी अपनी 24 वर्षीय पत्नी और 5 वर्षीय बेटे विराट के साथ बाइक पर सवार होकर नोएडा जा रहे थे। रास्ते में सहावर थाना क्षेत्र के चाड़ी मार्ग पर तेज रफ्तार टाटा मैजिक डाक पार्सल वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दीपक की पत्नी और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। 

पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया 
हादसे के बाद से मृतकों के परिवार में शोक का माहौल है। दीपक सोलंकी के पिता योगेंद्र सोलंकी ने बताया कि उनका पोता विराट दीपक का इकलौता बेटा था, जो इस दुर्घटना में मारा गया। दीपक, जो नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था, अपने परिवार का इकलौता सहारा था। इस हादसे से परिवार को गहरा आघात पहुंचा है। सहावर थाना प्रभारी प्रवेश राणा ने बताया कि फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया है। यह डाक पार्सल वाहन सरकारी था, जो डाक विभाग के काम में इस्तेमाल होता है। पुलिस ने कहा है कि परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

स्कार्पियों गाड़ी से कीचड़ की छींट पड़ने पर हुआ बवाल, विवाद में चले लाठी - डंडे, दो घायल  

12 Sep 2024 10:04 PM

अलीगढ़ Aligarh News : स्कार्पियों गाड़ी से कीचड़ की छींट पड़ने पर हुआ बवाल, विवाद में चले लाठी - डंडे, दो घायल  

अलीगढ़ में बारिश के दौरान स्कार्पियों गाड़ी से बाइक सवार पर कीचड़ की छींट कपड़ों पर पड़ने से बवाल हो गया। इसके बाद स्कार्पियों सवार लोग और बाइक सवार के बीच मारपीट हो गई। और पढ़ें