advertisements
advertisements

दर्दनाक हादसा : बस स्टैंड पर चाय पीने गए युवक को मिली मौत, अनियंत्रित बस ने रौंदा, लोगों ने सड़क किया जाम 

बस स्टैंड पर चाय पीने गए युवक को मिली मौत, अनियंत्रित बस ने रौंदा, लोगों ने सड़क किया जाम 
UPT | घटना के बाद सूत मिल चौराहे पर मौजूद लोग।

May 16, 2024 22:43

गुरुवार को सोनू बस स्टैंड पर चाय पीने के लिए आया था। इसी दौरान अलीगढ़ डिपो की बस सूत मिल चौराहे से तेजी से बस स्टैंड में घूसी। इस दौरान सोनू को ठोकर मारते हुए आगे निकल गई।

May 16, 2024 22:43

Aligarh News : अलीगढ़ में रोडवेज बस की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया। घटना के बाद रोडवेज चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना थाना बन्ना देवी इलाके के सूत मिल चौराहा स्थित बस स्टैंड के अंदर की है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक बस स्टैंड पर चाय पीने के लिए आया था। इस दौरान तेज रफ्तार से एसी बस स्टैंड के अंदर आई। बस ने 28 वर्षीय युवक सोनू को रौंद दिया। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई।  

चाय पीने के लिए सोनू बस स्टैंड गया था 
बताया जा रहा है कि गुरुवार को सोनू बस स्टैंड पर चाय पीने के लिए आया था। इसी दौरान अलीगढ़ डिपो की बस सूत मिल चौराहे से तेजी से बस स्टैंड में घूसी। इस दौरान सोनू को ठोकर मारते हुए आगे निकल गई। वहीं दुर्घटना से सोनू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रोडवेज का बस चालक फरार हो गया। इस घटना से गुस्साए लोगों ने बस स्टैंड के बाहर जाम लगा दिया। मृतक सोनू का 3 साल का बेटा और 6 महीने की बेटी है। घटना के बाद मृतक परिजन के समर्थन में स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग करते हुए जाम लगा दिया। मृतक बस स्टैड व रेलवे स्टेशन पर मोची का काम करता था। 

परिजनों ने मांगा मुआवजा 
मृतक की पत्नी ने बताया कि वह काम के लिए घर से निकले थे। बस स्टैंड पर चाय पीने के लिए गया। इसी दौरान रोडवेज बस ने ठोकर मार दी। जिससे सोनू की मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया और आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।   
 

Also Read

चलती बस में लगी आग, पीछे से आ रहे बाइक सवार की सूचना पर सवारियों की बची जान 

26 May 2024 02:40 PM

अलीगढ़ Aligarh News : चलती बस में लगी आग, पीछे से आ रहे बाइक सवार की सूचना पर सवारियों की बची जान 

अलीगढ़ में चलती हुई रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। बस में 60 से ज्यादा सावरिया बैठी हुई थी। वहीं आनन - फानन में यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। और पढ़ें