Aligarh News : दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा
UPT | दस साल से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार।

Sep 28, 2024 21:41

10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।  

Sep 28, 2024 21:41

Short Highlights
  • लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले गया था 
  • दस साल से पहचान छुपाकर था फरार 
  • दिल्ली में नाई की दुकान पर करता था काम 
 Aligarh News :  दशकों से फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अलीगढ़ पुलिस को सफलता मिली है। 10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।  

लड़की को बहला - फुसला कर भगा ले गया था 
आरोपी द्वारा वर्ष 2014 में थाना टप्पल क्षेत्र में वादी की पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाना व तमंचे की नोंक पर उसके साथ बलात्कार करने के संबंध में आरोपी उदयवीर सिंह उर्फ बौना पुत्र बंगाली और जगवीर उर्फ गोली पुत्र रामस्वरुप समस्त निवासीगण ग्राम पीपली के विरुद्द पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या  210/2014 धारा 363/366/376डी/506 भादवि0 व 5/6 पॉक्सो एक्ट कराया गया था। इसमें अभियुक्त उदयवीर उर्फ बौना उपरोक्त को दिनांक 10.07.2014 को जेल भेजा जा चुका है। घटना के समय से ही अभियुक्त जगवीर उर्फ गोली उपरोक्त बदस्तूर फरार चल रहा था, जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था ।  

दस साल से पहचान छुपाकर था फरार 
इस प्रकरण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा टीमें गठित कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के कड़े निर्देश जारी किये गये थे । जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश चन्द उत्तम के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी खैर वरुण कुमार के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक टप्पल शिशुपाल सिहं के नेतृत्व में थाना टप्पल पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी एवं कई दिनों की अथक मेहनत, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस आदि के आधार पर 10 साल से फरार अभियुक्त जगवीर उर्फ गोली को गिरफ्तार किया गया है।
 
दिल्ली में नाई की दुकान पर करता था काम 
आरोपी अपना पुस्तैनी मकान बेचकर पहचान छुपाकर फरीदाबाद एवं दिल्ली में रह रहा था और नाई की दुकान पर काम करता था। जो अपने परिवार वालों से कोई संपर्क नहीं रख रहा था । अभियुक्त द्वारा बेचे गये मकान के कुछ बकाया पैसे रह गये थे, जिन्हें लेने आया था, जिसे मुखबिर की सूचना पर ग्राम मालव बन्धा बम्बा रोड से पीपली जाने वाले स्थान से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से  एक अवैध तमंचा 315 बोर का बरामद किया गया है। 

Also Read