ऑथर A K Sharma

Etah News : जनपद में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने लूटी बाइक, इलाके में फैली सनसनी

जनपद में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने लूटी बाइक,  इलाके में फैली सनसनी
UPT | मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jun 12, 2024 01:00

दो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर चाचा भतीजे के साथ मारपीट कर बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया...

Jun 12, 2024 01:00

Etah News : जनपद एटा में बाइक सवार बदमाशों का कहर देखने को मिला है। जहां दो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर चाचा भतीजे के साथ मारपीट कर बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वही पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला जनपद एटा के कोतवाली जलेसर क्षेत्र के नूंह खास के पास का है। जहां जनपद हाथरस के थाना जंक्शन क्षेत्र के गांव पुरा कला निवासी पीड़ित अवनीश अपने भतीजे के साथ भतीजी की शादी की पीली चिट्ठी गोकुलपुर से देकर लोट रहे अपाचे बाइक सवार चाचा भतीजे पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने अवैध असलहों के बल पर लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी। अज्ञात बदमाश तमंचा लहराते हुए चाचा भतीजे से बाइक लूट कर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई मारपीट में पीड़ित चाचा के सिर चेहरे और शरीर पर गंभीर चोट आई है। वही लूट की घटना की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और इलाके में सनसनी फैल गई। वही घटना के बाद पुलिस हरकत में आई है। घटना के बाद सर्विलांस स्वाट टीम की मदद से रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अब देखना होगा कि इलाका पुलिस कब तक लुटेरों के पास तक पहुंचती है और उनको पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजती है।

Also Read

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

27 Jul 2024 02:42 PM

हाथरस Hathras News : संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी छत्रपाल सिंह पुत्र रविंद्र पाल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत,परिजनो ने लगाया जहर देकर हत्या का आरोप। और पढ़ें