Aligarh News : गैर समुदाय के युवक पर किशोरी को बहलाकर घर से रुपये मंगवाने का आरोप

गैर समुदाय के युवक पर किशोरी को बहलाकर घर से रुपये मंगवाने का आरोप
UPT | थाने में कार्रवाई को लेकर पहुंचे भाजपाई।

Jun 12, 2024 01:03

अलीगढ़ में समुदाय विशेष के युवक पर किशोरी से छेड़छाड़ और ठगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विशेष समुदाय के लड़के ने किशोरी को बहका कर घर से करीब तीन लाख रुपए और ज्वैलरी मंगवा ली।

Jun 12, 2024 01:03

Short Highlights
  • किशोरी का पीछा करता था
  • किशोरी से मंगवाये रुपये और ज्वैलरी
  • किशोरी की फोटो वायरल करने की धमकी देता था
     
Aligarh News : अलीगढ़ में समुदाय विशेष के युवक पर किशोरी से छेड़छाड़ और ठगने का मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि विशेष समुदाय के लड़के ने किशोरी को बहका कर घर से करीब तीन लाख रुपए और ज्वैलरी मंगवा ली । वहीं, लड़की को अपने साथ ले जाने की भी तैयारी थी, लेकिन किशोरी परिवार के संपर्क में आ गई। देर रात थाना देहली गेट पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है।

किशोरी का पीछा करता था 
थाना देहली गेट के खटीकान इलाके का रहने वाला चाहत पड़ोस की रहने वाली किशोरी का पीछा करता था और अपनी बातों में फंसाता था। किशोरी को बहका कर घर से रुपए मंगवाया । बताया जा रहा है कि युवक बालिग है और लड़की की उम्र 15 साल है। युवक पर आरोप है कि वह किशोरी को फुसला कर ले जाने की तैयारी में था।

किशोरी से मंगवाये रुपये और ज्वैलरी
युवक चाहत अक्सर किशोरी का पीछा करते हुए अपनी बातों के झांसे में ले लिया था और घर से 3 लाख रुपये, सोने की झुमकी, एक जोड़ी सोने के टॉप्स, अंगूठी आदि सामान किशोरी से मंगवाया। वही, चाहत कुरैशी को रेलवे रोड पर देकर घर वापस आ गई। घर पर जब पता चला कि रुपए और जेवर गायब है। वहीं, किशोरी से पूछताछ की गई तो उसने रोते हुए घटना बताई।

किशोरी की फोटो वायरल करने की धमकी देता था
किशोरी ने बताया की चाहत स्कूल और ट्यूशन जाते समय पीछा करता था तथा कई बार छेड़खानी भी की। अपनी बातों में उलझा लिया और वही किशोरी को होटल ले जाने की कोशिश की, लेकिन किशोरी किसी तरह बच गई। तहरीर में यह भी कहा गया है कि चाहत फोटो वायरल करने की धमकी देता था। वहीं , घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाने पर पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी कि उसकी नाबालिक बेटी द्वारा विशेष समुदाय के लड़के को कुछ रुपए दिए गए थे। पीड़ित पक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना की गई। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

दो साल में बनकर तैयार होगा अलीगढ़-आगरा फोर लेन हाइवे

27 Jul 2024 01:13 PM

अलीगढ़ बदलता उत्तर प्रदेश : दो साल में बनकर तैयार होगा अलीगढ़-आगरा फोर लेन हाइवे

केंद्र सरकार ने अलीगढ़-आगरा हाईवे के लिए बजट में पैसे मंजूर कर दिए हैं, जिससे अब इस हाईवे का निर्माण तेजी से होगा। 2385 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस 65 किमी लंबे फोरलेन हाइवे... और पढ़ें