Aligarh News :  रिंग सेरेमनी में दुल्हन की 25 लाख की ज्वेलरी चोरी, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

रिंग सेरेमनी में दुल्हन की 25 लाख की ज्वेलरी चोरी, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
UPT | सूटकेस ले जाता आरोपी सीसीटीवी में कैद

May 13, 2024 01:47

रविवार शाम को थाना सासनी गेट के मथुरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम का आयोजन था। यहां सहारनपुर में नायब तहसीलदार की बेटी की रिंग सेरेमनी कार्यक्रम था। जिसमें गाजियाबाद से...

May 13, 2024 01:47

Aligarh News : अलीगढ़ में रिंग सेरेमनी समारोह से अनजान व्यक्ति जेवरात से भरा सूटकेस पार कर दिया। सूटकेस में 25 लाख रुपये  से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी थी। सूटकेस ले जाते हुए व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। घटना थाना सासनी गेट इलाके के चंद्र गार्डन की है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी व्यक्ति की पहचान में जुट गई है। 

सूटकेश में थे 25 लाख रुपये की ज्वैलरी 
दरअसल, रविवार शाम को थाना सासनी गेट के मथुरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम का आयोजन था। यहां सहारनपुर में नायब तहसीलदार की बेटी की रिंग सेरेमनी कार्यक्रम था। जिसमें गाजियाबाद से लड़का पक्ष जेवरात का सूटकेस लाया था। जो दुल्हन पक्ष पर चढ़ाया जाना था, लेकिन उससे पहले ही जेवराज से भरा सूटकेस गायब हो गया। बताया जा रहा है कि चोरी हुए सूटकेस में जेवरात की कीमत करीब 25 लाख रुपए थी। वहीं दो सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुए हैं।

दुल्हन के पिता है नायब तहसीलदार 
सासनी गेट इलाके के संजीव चौहान सहारनपुर में नायब तहसीलदार है। उनके पिता सुखपाल सिंह सेवानिवृत्ति एसडीएम हैं, वहीं संजीव की बेटी चारु की मथुरा रोड के गेस्ट हाउस में शादी से पहले रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम था। लड़का पक्ष गाजियाबाद से आया था। वहीं, दावत व अन्य कार्यक्रम में दो अनजान युवक शामिल हो गये। जो गेस्ट हाउस में दूल्हे पक्ष के कमरे तक पहुंच गये।   

दूल्हे के कमरे से चोरी हुए जेवरात 
गेस्ट हाउस में दूल्हे पक्ष को आवंटित कमरे में दुल्हन को चढ़ाने के लिए लाया गया जेवरात का सूटकेस रखा गया था। इस दौरान अनजान युवक कमरे में घूस गये। वहीं, महिलाओं ने उन्हें टोका तो वे उन्हें दुल्हन पक्ष द्वारा मंगाये जाने की बात कहकर चलने लगे, हालांकि किसी ने उन्हें नहीं टोका। वह सूटकेस लेकर चले गये। जब सूटकेस की जरूरत हुई तो उसकी खोज शुरू हुई, लेकिन वह कमरे में नहीं मिला।  

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
जब सूटकेस नहीं मिला तो दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया। सूटकेस में रखे जेवरात की कीमत 25 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। वही, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे में सूटकेश ले जाते हुए व्यक्ति देखा गया है। जिसकी पहचान पुलिस कर रही है, हालांकि क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि सूटकेस ले जाते हुए युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. जिसकी तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर युवक का हुलिया निकाला गया है। पुलिस की तीन टीमें घटना के अनावरण के लिए लगाई गई हैं।

Also Read

हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

3 Jul 2024 01:42 PM

हाथरस एक्शन में सीएम योगी : हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को स्वयं हाथरस पहुंचे और यहां उन्होंने अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और फिर सीएम योगी सीधे हाथरस जिला अस्पताल पहुंच गए... और पढ़ें