नग्न अवस्था में पड़ी मिली युवती : शरीर पर मिले चोट के निशान, अब तक पहचान नहीं कर पाई पुलिस

शरीर पर मिले चोट के निशान, अब तक पहचान नहीं कर पाई पुलिस
सोशल मीडिया | नग्न अवस्था में पड़ी मिली युवती

Apr 30, 2024 20:33

अलीगढ़ में रविवार को 25 वर्षीय युवती मक्के के खेत में नग्न अवस्था में पाई गई थी। लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। थाना बरला के अरनी गांव के खेत में युवती अचेत अवस्था में मिली थी।

Apr 30, 2024 20:33

Short Highlights
  • खेत में बेहोशी की हालत में मिली थी युवती
  • शिनाख्त के लिए पुलिस की चार टीमें गठित 
Aligarh News : अलीगढ़ में रविवार को 25 वर्षीय युवती मक्के के खेत में नग्न अवस्था में पाई गई थी। लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। थाना बरला के अरनी गांव के खेत में युवती अचेत अवस्था में मिली थी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। युवती के शरीर पर चोट के निशान बताएं गए हैं। हालांकि पुलिस ने दुष्कर्म होने की बात से इंकार किया है।

बेहोशी की हालत में मिली थी युवती
थाना बरला क्षेत्र के अरनी इलाके में युवती के मक्के के खेत में बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भेजा। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती भट्टे पर मजदूरी करती होगी। युवती के शरीर पर कपड़े नहीं मिले। वहीं होश में नहीं होने के चलते युवती के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। युवती के आंख के पास चोट के निशान है। युवती की इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। युवती के होश में आने के बाद ही घटना की सच्चाई से पर्दा उठ सकेगा।

शिनाख्त के लिए पुलिस की चार टीम गठित 
इस मामले में क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि अज्ञात महिला अचेत अवस्था में खेत में मिली है। उन्होंने बताया कि जेएन मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज करने वाले डॉक्टर से वार्ता की गई है। वहीं, डॉक्टरों द्वारा बताया गया कि महिला का सिटी स्कैन नॉर्मल है। उन्होंने बताया कि अंदरूनी जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। महिला का लीवर पूरी तरीके से डैमेज है। जिसकी वजह से वह बेहोश है। महिला का हरसंभव बेहतर इलाज किया जा रहा है। महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई है। शीघ्र ही पहचान कर मामले का सफल अनावरण किया जाएगा। 

Also Read

हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

3 Jul 2024 01:42 PM

हाथरस एक्शन में सीएम योगी : हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को स्वयं हाथरस पहुंचे और यहां उन्होंने अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और फिर सीएम योगी सीधे हाथरस जिला अस्पताल पहुंच गए... और पढ़ें