Aligarh News : चारा लेने गए देवर-भाभी को मौत ने घेरा, खेत के चारों ओर कंटीले तारों में था करंट

चारा लेने गए देवर-भाभी को मौत ने घेरा, खेत के चारों ओर कंटीले तारों में था करंट
UPT | घटना स्थल पर जांच करती पुलिस।

May 09, 2024 12:26

अलीगढ़ में पशुओं का चारा लेने के लिए खेत में गए भाभी और देवर की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेतों को जानवरों से बचाने के लिए बिजली के तार लगाए गए थे। घटना देर शाम...

May 09, 2024 12:26

Short Highlights
  • अवैध रूप से खेत के चारों ओर कंटीले तारों में बिजली दौड़ाई।
  • पशुओं से खेतों की रक्षा के लिए करंट दौड़ाने वालों पर कार्रवाई में जुटी पुलिस।
Aligarh News : अलीगढ़ में पशुओं का चारा लेने के लिए खेत में गए भाभी और देवर की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेतों को जानवरों से बचाने के लिए बिजली के तार लगाए गए थे। घटना देर शाम की है। बिजली के तारों में चिपक कर देवर और भाभी की मौत हो गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि छुट्टा जानवरों से खेत की रखवाली के लिए लगाए गए तार के करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। पीड़ित परिवार मुआवजे की मांग कर रहे हैं। पीड़ित परिवार आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़ा है। घटना थाना महुआ खेड़ा के कोछोड़ इलाके की है। 

अवैध रुप से खेत के चारों ओर कंटीले तारों में बिजली दौड़ाई
कोछोड़ के रहने वाले वेद प्रकाश की पत्नी नीतू खेतों पर जानवरों का चारा लेने के लिए गई थी। वहीं, पड़ोस के खेत में ही चारों ओर कंटीले तारों में अवैध रूप से बिजली दौड़ा रखी थी। इस दौरान नीतू तारों में दौड़ रहे करंट की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। भाभी के शाम तक घर न पहुंचने पर परिवार में चिंता बढ़ गई। देवर धर्मेंद्र भाभी को ढूंढने के लिए खेत की ओर गया। देवर धर्मेंद्र भी खेत में लगे बिजली के तारों की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। धर्मेंद्र को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने खेत में अवैध रूप से करंट दौड़ाने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  

पुलिस कार्रवाई में जुटी
पुलिस ने परिजनों को सांन्त्वना देते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी अमृत जैन ने बताया कि घटना को लेकर कार्रवाई की जा रही है। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया है।

Also Read

हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

3 Jul 2024 01:42 PM

हाथरस एक्शन में सीएम योगी : हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को स्वयं हाथरस पहुंचे और यहां उन्होंने अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और फिर सीएम योगी सीधे हाथरस जिला अस्पताल पहुंच गए... और पढ़ें