कासगंज में मुमेरे-फुफेरे भाइयों के बीच झगड़ा : एक भाई की धारदार हथियार से हत्या, भरगैन में शोक की लहर

एक भाई की धारदार हथियार से हत्या, भरगैन में शोक की लहर
UPT | भाई की धारदार हथियार से हत्या

Aug 17, 2024 23:24

जनपद कासगंज के कस्बा भरगैन में गुजरात के वडोदरा में रहने वाले मुमेरे-फुफेरे भाइयों के बीच झगड़े में एक भाई की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है।

Aug 17, 2024 23:24

Kasganj News : जनपद कासगंज के कस्बा भरगैन में गुजरात के वडोदरा में रहने वाले मुमेरे-फुफेरे भाइयों के बीच झगड़े में एक भाई की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। झगड़े में एक भाई ने धारदार हथियार से दूसरे भाई की हत्या कर दी, जिससे पूरे कस्बा भरगैन में शोक की लहर दौड़ गई है और परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह है पूरा मामला
कोतवाली पटियाली क्षेत्र के कस्बा भरगैन के मोहल्ला हसन थोक निवासी 24 वर्षीय हजरत अली और उनके मामा अब्दुल हसन का पुत्र नूर हसन गुजरात के वडोदरा में नौकरी कर रहे थे। शुक्रवार की दोपहर को दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान नूर हसन ने हजरत अली के पेट में धारदार चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद हजरत अली खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। पास-पड़ोस के लोगों और राहगीरों ने घायल हजरत अली को तत्काल स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

शोक और तनाव
हजरत अली की अचानक मौत की खबर जैसे ही वडोदरा से भरगैन पहुंची, पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई और परिजनों में चीख-पुकार मच गई। परिजनों और अन्य रिश्तेदारों ने वडोदरा के लिए रवाना हो गए हैं। मृतक हजरत अली कस्बा भरगैन का एक प्रिय और सामाजिक कार्यों में सक्रिय नौजवान था। भरगैन के मोहल्ला भीकन थोक निवासी हाफिज खान ने बताया कि कस्बा भरगैन ने एक लाडला खो दिया है। हजरत अली को उसकी बेहतरीन सोच और सामाजिक सक्रियता के लिए जाना जाता था। पूर्व एएमयू छात्र रिहान खान, अहमद हुसैन, गौसिया मस्जिद के पेश इमाम कारी जुबैर अहमद, अरशद खान, आमिर खान, शोएब खान, सलीम खान, इकरार खान, तरीक खान, खालिद खान सहित हजारों लोगों ने हजरत अली की मौत पर दुख जताया है और इस घटना को एक बड़ा आघात बताया है। 

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें